राजस्थान

rajasthan

जयपुर एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की बड़ी कार्रवाई...दो यात्रियों से बरामद की 43.50 लाख की विदेशी मुद्रा

By

Published : Sep 27, 2019, 9:23 PM IST

जयपुर एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो यात्रियों के पास से लाखों रुपए की विदेशी मुद्रा बरामद की है. एयरपोर्ट पर इससे पहले भी कस्टम विभाग ने कई बार कार्रवाई करते हुए विदेशी मुद्रा और विदेशी सिगरेट पकड़ा है.

jaipur jaipur news कस्टम विभाग जयपुर एयरपोर्ट , Customs intercepted jaipur , जयपुर न्यूज,

जयपुर. अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट सांगानेर पर शुक्रवार को कस्टम विभाग ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट पर दो संदिग्ध यात्रियों से कस्टम अधिकारियों ने तलाशी ली और पूछताछ की तो उनके पास करीब 43.50 लाख रुपए की विदेशी मुद्रा बरामद हुई.

जयपुर एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की कार्रवाई

बता दें कि नवलगढ़ निवासी मोहम्मद रफीक, मोहम्मद शकील यात्रा कर शुक्रवार को जयपुर एयरपोर्ट पर लौटे थे. इस दौरान कस्टम विभाग अधिकारियों को शक हुआ. इस दौरान उनके पास से अधिकारियों को विदेशी मुद्रा में कुवैत और बहरीन के दिनार तो वहीं ओमान और सऊदी और कतर के रियाल भी मिले.

पढ़ें:सलमान खान को जोधपुर कोर्ट से राहत...अब अगली सुनवाई 19 दिसंबर को

जिसके बाद कस्टम विभाग के अधिकारियों ने दोनों व्यक्तियों को अपने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. बता दें कि जयपुर एयरपोर्ट पर पिछले कई दिनों से कस्टम विभाग की कार्रवाई जारी है. ऐसे में कई बार जयपुर एयरपोर्ट पर विदेशी मुद्रा और विदेशी सिगरेट भी पकड़ी जा चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details