राजस्थान

rajasthan

जयपुरः मोती डूंगरी और ट्रांसपोर्ट नगर थाना इलाके में लगाया गया कर्फ्यू, दो नए कोरोना पॉजिटिव केस आए सामने

By

Published : Apr 15, 2020, 8:20 PM IST

जयपुर में बुधवार को मोती डूंगरी और ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र में दो कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति पाए गए. जिसके बाद प्रशासन की तरफ से दोनों ही थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया गया.

जयपुर में कर्फ्यू की खबर, News of curfew in Jaipur
दो इलाकों में लगाया गया कर्फ्यू

जयपुर.राजधानी में कोरोना का कहर कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब परकोटे के बाहर अन्य क्षेत्रों में भी कोरोना से ग्रसित व्यक्ति मिलने लगे हैं. राजधानी में बुधवार को मोती डूंगरी और ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र में दो कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति पाए गए. जिसके बाद प्रशासन की तरफ से दोनों ही थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया गया.

दो इलाकों में लगाया गया कर्फ्यू

डीसीपी ईस्ट राहुल जैन की ओर से दोनों थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगाने के आदेश जारी किए गए. राजधानी में कोरोना के चलते अब तक कुल 16 थाना क्षेत्रों में प्रशासन की तरफ से कर्फ्यू लगाया जा चुका है. जिसमें परकोटे के 7 थाना क्षेत्रों में महा कर्फ्यू जारी है. मोती डूंगरी थाना इलाके के आनंदपुरी में 1 किलोमीटर की परिधि में और ट्रांसपोर्ट नगर थाना इलाके में सेठी कॉलोनी के पास स्थित गुरुद्वारे के 1 किलोमीटर की परिधि में कर्फ्यू लगाया गया है. पूरे इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया है और इसके साथ ही अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है.

पढ़ेंःExclusive: कृषि विश्वविद्यालय में Online हो रही पढ़ाई, लेकिन आधे 'गुरुजी' ही आते हैं पढ़ाने, वजह जान लीजिए

इसके साथ ही पूरे इलाके को सील करने के साथ मेडिकल टीम के की तरफ से स्क्रीनिंग और सैंपल लेने का काम भी युद्ध स्तर पर शुरू कर दिया गया है. वहीं कोरोना संक्रमण के चलते अब तक राजधानी के माणक चौक, कोतवाली, सुभाष चौक, रामगंज, नाहरगढ़, ब्रह्मपुरी, गलता गेट, भट्टा बस्ती, शास्त्री नगर, आदर्श नगर, खो नागोरियां, विधायक पुरी, चित्रकूट, लाल कोठी, ट्रांसपोर्ट नगर और मोती डूंगरी थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details