राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

IPL में करोड़ों का सट्टा लगाने वाली गैंग का पर्दाफाश...82 मोबाइल, 6 लैपटॉप, 4 एलईडी, दो कार जब्त...15 गिरफ्तार

पुलिस कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच टीम ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए आईपीएल मैच पर सट्टा लगा रहे 1 दर्जन से अधिक सटोरियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आई सट्टा लगाने की अंतरराज्यीय गैंग में शामिल 15 आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उनसे लगातार पूछताछ में जुटी है.

By

Published : Apr 2, 2019, 7:41 PM IST

Updated : Apr 2, 2019, 8:16 PM IST

IPL में करोड़ों का सट्टा

जयपुर.पुलिस ने सटोरियों के पास से 82 मोबाइल, 6 लैपटॉप, 4 एलईडी, एक स्कॉर्पियो और एक एस क्रॉस गाड़ी जब्त की है. इसके साथ ही 2 करोड़ रुपए से अधिक का हिसाब-किताब और साथ ही 1 दर्जन से अधिक हिसाब-किताब के रजिस्टर भी बरामद किए गए हैं. पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी अलग अलग शहरों के रहने वाले हैं, जो किराए से कमरा लेकर सट्टे की लाइन देने और सट्टा लगाने का काम कर रहे थे.

क्लिक कर देखें वीडियो


पुलिस गिरफ्त में आई सट्टे की अंतरराज्यीय गैंग में शामिल 15 आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद उनसे लगातार पूछताछ में जुटी है. इसके साथ ही गैंग में शामिल महिपाल सिंह, नागौर के गच्छीपुरा थाने का इनामी बदमाश है. जिस पर 1 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया जा चुका है.

पुलिस ने जयसिंहपुरा रोड स्थित महिमा डिजायर अपार्टमेंट और मीठी कोठी का रास्ता सूरजपोल में इस कार्रवाई को अंजाम देते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है. साथ ही उन लोगों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है जो इन सटोरियों से लाइन लेकर सट्टा खेल रहे थे और करोड़ों का दांव लगा रहे थे.

Last Updated : Apr 2, 2019, 8:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details