राजस्थान

rajasthan

नगर निगम चुनाव 2020: जयपुर में चुनावी सरगर्मी हुई तेज, जोर-शोर से प्रचार में जुटे प्रत्याशी

By

Published : Oct 25, 2020, 8:25 PM IST

जयपुर में नगर निगम चुनाव को लेकर सरगर्मी भी तेज हो गई हैं. सभी प्रत्याशी डोर-टू-डोर जाकर प्रचार-प्रसार करने में लगे हुए हैं. साथ ही लोगों से अपने समर्थन में वोट करने की अपील कर रहे हैं.

jaipur news, rajasthan news
जयपुर में डोर-टू-डोर जाकर प्रचार कर रहे हैं पार्षद प्रत्याशी

जयपुर.राजधानी जयपुर में नगर निगम चुनाव का बिगुल बजने के बाद चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है. पार्षद प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना दमखम दिखाने में लगे हैं. सभी प्रत्याशी डोर-टू-डोर जाकर प्रचार प्रसार कर रहे हैं और लोगों से अपने समर्थन में वोट करने की अपील कर रहे हैं.

जयपुर में डोर-टू-डोर जाकर प्रचार कर रहे हैं पार्षद प्रत्याशी

कोरोना काल में भी नगर निगम चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं और आमजन में जोश देखने को मिल रहा है. पार्टी कार्यकर्ता भी चुनाव को लेकर जोश और समर्थन के साथ जुटे हुए हैं. नगर निगम चुनाव में महिलाएं भी पीछे नहीं हैं. वहीं, पर्यटन नगरी आमेर विश्व प्रसिद्ध हैं. ऐसे में आमेर में नगर निगम हेरिटेज के वार्ड नंबर 1 से लेकर 4 तक के प्रत्याशियों पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं.

नगर निगम हेरिटेज के वार्ड नंबर 2 से कांग्रेस प्रत्याशी अंजलि ब्रहमभट्ट ने बताया कि कांग्रेस पूरी तरह से प्रतिबद्ध होकर वार्ड की तरक्की और विकास के लिए काम करने को तैयार हैं. आमेर एक पर्यटन स्थल है और यहां पर आने वाले लोगों को किसी तरह की कोई समस्या ना हो, यही मेरी सबसे पहली प्राथमिकता होगी. देश-विदेश के पर्यटक आमेर में घूमने के लिए आते हैं, यहां की खूबसूरती पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है.

ये भी पढ़ेंःजयपुर को हैदराबाद और विधायकों को ओवैसी नहीं बनने देंगे: वासुदेव देवनानी

उन्होंने कहा कि, आमेर में रोड लाइटें तो लगी हुई हैं, लेकिन जलती नहीं हैं. ऐसी समस्याओं को प्राथमिकता देते हुए आमेर को सुरक्षित करना और आदर्श वार्ड बनाना ही मेरा प्रयास रहेगा. जनता का भी समर्थन मिल रहा है. विश्व विख्यात आमेर में आने वाले देशी-विदेशी पर्यटकों की सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे भी लगाए जाएंगे. जिससे पर्यटक अपने आप को सुरक्षित महसूस करते हुए भ्रमण कर सकें.

वहीं, सभी सभी प्रत्याशी डोर-टू-डोर जाकर लोगों से मिल रहे हैं. इस दौरान लोग अपनी अपनी समस्याएं बता रहे हैं. इस दौरान पानी, सड़क और सीवर की समस्याएं ज्यादा सामने आ रही हैं. प्रत्याशिकों का इन समस्याओं को सबसे पहले दूर करने का प्रयास रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details