राजस्थान

rajasthan

जयपुर में पुलिसकर्मियों को लगाई जा रही कोरोना वैक्सीन, सबने कहा- खतरे की कोई बात नहीं

By

Published : Feb 10, 2021, 4:23 PM IST

राजधानी जयपुर में बुधवार को कोरोना फ्रंटलाइन वॉरियर यानी की पुलिस कर्मियों के लिए कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया है. जहां पर बड़ी संख्या में सुबह से ही पुलिसकर्मी और पुलिस के आला अधिकारी वैक्सीन लगवा रहे हैं.

पुलिसकर्मियों का कोरोना वैक्सिनेशन, Corona Vaccination of Policemen
पुलिसकर्मियों को लगाई जा रही कोरोना वैक्सीन

जयपुर. राजधानी जयपुर में बुधवार को कोरोना फ्रंटलाइन वॉरियर यानी की पुलिसकर्मियों के लिए कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया है. पुलिस मुख्यालय, जयपुर पुलिस कमिश्नरेट और जयपुर पुलिस लाइन में वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया है. जहां पर बड़ी संख्या में सुबह से ही पुलिसकर्मी और पुलिस के आला अधिकारी वैक्सीन लगवा रहे हैं.

पुलिसकर्मियों को लगाई जा रही कोरोना वैक्सीन

सीएमएचओ ऑफिस से स्वास्थ्य कर्मियों की विशेष टीम कोरोना की वैक्सीन लेकर पुलिस मुख्यालय, जयपुर पुलिस कमिश्नरेट और जयपुर पुलिस लाइन पहुंची है. जहां पर वैक्सीनेशन के लिए पूर्व में रजिस्टर्ड किए गए पुलिस कर्मियों को सूची के आधार पर वैक्सीन लगाई जा रही है.

नहीं है खतरे की कोई बातः

ईटीवी भारत की टीम जब जयपुर पुलिस कमिश्नरेट कार्यालय के गार्डन में पहुंचे तो वहां पर वैसलीन लगाने के लिए पुलिसकर्मी लाइन में लगे हुए थे. पुलिसकर्मियों से जब बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि उनके कुछ साथियों ने 6 फरवरी को वैक्सीन लगवाई थी और वैक्सीन लगाने के बाद उन्हें किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं हुई.

ऐसे में कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर किसी को भी घबराने की कोई जरूरत नहीं है और सभी को आगे आकर वैक्सीन लगवानी चाहिए. वैक्सीनेशन कर रहे स्वास्थ्य कर्मियों ने भी बताया कि जिन पुलिसकर्मियों का रजिस्ट्रेशन किया गया है वह उत्साह के साथ वैक्सीन लगवाने के लिए पहुंच रहे हैं.

पढ़ेंः Tweet: RSS स्वयंसेवक गोलीकांड मामले की राजे ने की निंदा, गहलोत ने खींवसर सड़क हादसे पर जताया दुःख

डीसीपी हेडक्वार्टर डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि 6 फरवरी को पुलिस कर्मियों के लिए वैक्सीनेशन का कार्यक्रम रखा गया था, लेकिन व्यस्तता के चलते जो पुलिसकर्मी और अधिकारी वैक्सीन नहीं लगा पाए उनके लिए बुधवार को एक बार फिर से सीएमएचओ ऑफिस की तरफ से पुलिस मुख्यालय, जयपुर पुलिस कमिश्नरेट कार्यालय और जयपुर पुलिस लाइन में वैक्सीनेशन का कार्यक्रम रखा गया है.

पुलिस मुख्यालय में आला अधिकारी ने भी कोरोना की वैक्सीन लगवाई और साथ ही अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों को वैक्सीन लगावाने के लिए प्रेरित किया. वहीं, वैक्सीन लगाने के लिए कतार में खड़े पुलिसकर्मियों को देखकर आला अधिकारी भी काफी प्रसन्न नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details