राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

'युवा आक्रोश रैली' में हमें जबरन लाया गया है...हम तो मोदी समर्थक हैंः छात्र

मंगलवार जयपुर में हुई राहुल गांधी की युवा आक्रोश रैली में बड़ी संख्या में स्टूडेंट्स मौजूद रहे. ईटीवी भारत की टीम ने जब इनसे बात की तो कुछ को तो पता ही नहीं थी कि वह यहां क्या करने आए हैं. साथ ही कुछ ने तो खुद को मोदी का समर्थक बता दिया.

By

Published : Jan 28, 2020, 6:08 PM IST

Updated : Jan 28, 2020, 8:00 PM IST

राहुल रैली स्टूडेंट, आक्रोश रैली , जयपुर लेटेस्ट खबर, jaipur latest news, aakrosh rally news
राहुल गांधी की रैली में संख्या बढ़ाने के लिए लाए स्टूडेंट्स

जयपुर. कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मंगलवार जयपुर में युवा आक्रोश रैली हुई. अपने नेता राहुल गांधी को खुश करने के लिए प्रदेश कांग्रेस और गहलोत सरकार ने कोई कमी नहीं रखी. खास बात की थी कि इस रैली में संख्या बढ़ाने के लिए सरकार की तरफ से कॉलेजों की छुट्टी करी गई और स्टूडेंट्स को रैली में लाया गया, लेकिन जब राहुल गांधी की आक्रोश रैली को लेकर स्टूडेंट से ईटीवी भारत ने खास बातचीत की तो, उन्होंने कहा कि वह मोदी समर्थक हैं, लेकिन उन्हें जबरन इस रैली में लाया गया है.

राहुल गांधी की रैली में संख्या बढ़ाने के लिए लाए स्टूडेंट्स

रैली में स्टूडेंट्स का कहना था कि वह तो केंद्र की मोदी सरकार और उनकी नीतियों को समर्थन देते हैं. खासतौर से नरेंद्र मोदी को पसंद करते हैं, लेकिन उन्हें इस रैली में जबरन लाया गया है. वह अपनी मर्जी से इस रैली में नहीं आए. कुछ स्टूडेंट्स का कहना था कि वह तो इस रैली के जरिए एंटरटेनमेंट करने आए हैं, जबकि कुछ स्टूडेंट का कहना था कि वह देखना चाहते हैं कि क्या इस रैली में इकोनॉमिक पर बात की जाती है, उसमें कितनी सच्चाई होती है.

यह भी पढ़ें- युवा आक्रोश रैली के दौरान शहरवासी हुए आक्रोशित, शहर भर में लगे जाम, फंसी रहीं Ambulance

स्टूडेंट का कहना था कि वह किसी भी तरह से कांग्रेस या राजनीतिक पार्टी का समर्थन करने के लिए यहां पर नहीं है, उन्हें तो जबरन इस रैली में लाया गया है. हालांकि कुछ स्टूडेंट कुछ भी कहने से बचते रहे. वहीं कुछ स्टूडेंट को तो यह भी पता नहीं था कि वह इस रैली में क्यों आए हैं. यहां तक कि उन्हें यह भी पता नहीं था कि इस रैली में कौन आने वाला है.

दरअसल युवा कांग्रेस की ओर से कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की युवा आक्रोश रैली थी. इस रैली में संख्या बल दिखे, इसलिए ज्यादा ज्यादा युवाओं को जोड़ने की कोशिश करी गई. यही वजह थी कि कई कॉलेजेस की छुट्टी कराई गई और स्टूडेंट्स को इस रैली में आने के लिए बाध्य किया गया.

Last Updated : Jan 28, 2020, 8:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details