राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सम्मन तामील करवाने जा रहे कांस्टेबल को बेकाबू टेंपो ने कुचला, एक महीने पहले हुई थी शादी

राजधानी में तैनात साल 2015 बैच के कांस्टेबल संजय कुमार की एक हादसे में मौत हो गई. संजय की बीते दिसंबर महीने में शादी हुई थी. कांस्टेबल की मौत को लेकर पुलिस के आला अधिकारियों ने शोक प्रकट किया.

By

Published : Jan 12, 2021, 10:25 AM IST

jaipur police, कांस्टेबल संजय कुमार, constable died in jaipur, जयपुर न्यूज, कांस्टेबल की मौत, हादसे में मौत
एक महीने पहले हुई थी शादी

जयपुर.राजधानी के हरमाड़ा थाने में तैनात साल 2015 बैच के कांस्टेबल संजय कुमार (Constable Sanjay Kumar) को थाने के बाहर गलत दिशा से आ रहे एक लोडिंग टेंपो (Loading Tempo) ने टक्कर मार दी. इस दौरान संजय गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में साथी पुलिसकर्मियों ने गंभीर अवस्था में संजय को लेकर नजदीकी अस्पताल पहुंचे. जहां इलाज के दौरान संजय ने दम तोड़ दिया.

बता दें कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लोडिंग टेंपो जप्त कर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है. कांस्टेबल संजय कुमार एक सम्मन तामील करवाने के लिए थाने से निकले थे और उसी दौरान यह दर्दनाक हादसा घटित हुआ.

यह भी पढ़ें:Bird Flu की दस्तक! अलवर के बहरोड़ में 31 कौओं की मौत, ग्रामीणों को मिली हिदायत

एक महीने पहले हुई थी शादी

गौरतलब है कि साल 2015 बैच के कांस्टेबल संजय कुमार की एक महीने पहले ही 7 दिसंबर को शादी हुई थी. हादसे में कांस्टेबल संजय कुमार की मौत हो जाने के बाद हरमाड़ा थाने में शोक की लहर है. हरमाड़ा थाने से कांस्टेबल संजय सम्मन तामील करवाने के लिए जैसे ही बाहर निकले, वैसे ही रॉन्ग साइड से तेज गति में आ रहे एक चौपहिया लोडिंग टेंपो ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में संजय कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें तुरंत ही नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस के आला अधिकारियों ने भी घटनाक्रम को लेकर शोक प्रकट किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details