राजस्थान

rajasthan

मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, 5 से 15 नवंबर तक देशभर में प्रदर्शन

By

Published : Oct 30, 2019, 6:25 PM IST

मोदी सरकार के खिलाफ देशभर में कांग्रेस प्रदर्शन करेगी. बता दें कि यह प्रदर्शन राजस्थान में भी प्रदेश और जिला स्तर पर होंगे. आर्थिक हालातों और बेरोजगारी के विरोध में कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी. वहीं, 5 नवंबर से 15 नवंबर तक कांग्रेस हर प्रदेश में प्रदर्शन करेगी.

देशभर में कांग्रेस का प्रदर्शन , Congress protest across the country

जयपुर.देश में बढ़ती बेरोजगारी और अर्थव्यवस्था में लगातार हो रही गिरावट के विरोध में कांग्रेस मुखर हो गई है. इसे लेकर कांग्रेस अब देशव्यापी हल्ला बोल प्रदर्शन करने जा रही है. बता दें कि 5 नवंबर से 15 नवंबर तक होने वाले यह प्रदर्शन हर प्रदेश में होंगे, इसके लिए आईसीसी ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्षों को निर्देशित कर दिया है.

5 नवंबर से 15 नवंबर तक देशभर में कांग्रेस का होगा प्रदर्शन

जानकारी के अनुसार राजस्थान में भी यह प्रदर्शन 2 स्तर पर होंगे. एक प्रदर्शन प्रदेश स्तर पर होगा जिसमें कांग्रेस के आला नेता मौजूद होंगे, तो वहीं जिला स्तर पर भी यह प्रदर्शन किए जाएंगे जिनमें जिला स्तर के साथ ही प्रभारी मंत्री और महामंत्री मौजूद रहेंगे.

पढ़ें-सरकार के पास बहुत पैसा है, विकास कार्यों में पैसे की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी : सचिन पायलट

प्रदेश कांग्रेस की मीडिया चेयरपर्सन अर्चना शर्मा ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के चलते अर्थव्यवस्था बेपटरी हो गई है. उन्होंने कहा कि रोजगार के अवसर यूपीए सरकार ने जो उपलब्ध कराए थे वह भी अब समाप्त हो गए हैं. ऐसे में देश दिन-ब-दिन गर्त में जाता जा रहा है. इसे लेकर कांग्रेस अब जनता के बीच जाएगी और देश के आर्थिक हालातों से जनता को सीधे रूबरू करवाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details