राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुरः कांग्रेस प्रवक्ता को अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर दी धमकी, मामला दर्ज

राजस्थान कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता प्रदीप चतुर्वेदी को धमकी मिलने का मामला सामने आया है. धमकी मिलने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता ने शिप्रापथ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी है.

By

Published : May 29, 2020, 7:28 PM IST

कांग्रेस प्रवक्ता को मिली धमकी, Jaipur News
कांग्रेस प्रवक्ता को मिली धमकी

जयपुर. राजस्थान कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता प्रदीप चतुर्वेदी को धमकी मिलने का मामला सामने आया है. इसे लेकर चतुर्वेदी ने जयपुर के शिप्रापथ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. प्रदीप चतुर्वेदी ने कहा, कि वो कांग्रेस की विचारधारा को लेकर लगातार अपने सोशल मीडिया पर लिखते रहते हैं, लेकिन बुधवार शाम को एक अज्ञात व्यक्ति ने उनके मोबाइल फोन पर उनके लेखों के बारे में पूछा.

कांग्रेस प्रवक्ता को मिली धमकी

चतुर्वेदी ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने लेखों के बारे में अप्रसन्नता जाहिर की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध लिखने का कारण पूछा. साथ ही अपनी नाराजगी जताई. उस व्यक्ति ने प्रदीप चतुर्वेदी को धमकी देते हुए कहा कि भविष्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध कुछ भी नहीं लिखे अन्यथा अप्रत्याशित परिणाम भोगने के लिए तैयार रहें.

पढ़ें-बांसवाड़ाः क्वॉरेंटाइन से बचने के लिए प्रवासी दे रहे थे गलत पता, पुलिस ने अपनाया वेरिफिकेशन का रास्ता...

प्रदीप चतुर्वेदी ने बताया कि उन्होंने उसी शाम संबंधित थाना अधिकारी को इस बारे में सूचना दी. साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश के अध्यक्ष सचिन पायलट और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे को घटना के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि अविनाश पांडे ने अविलंब पुलिस में मामला दर्ज कराने की सलाह दी उसके बाद इस मामले की एफआईआर दर्ज करवा दी गई है.

प्रदीप चतुर्वेदी ने कहा, कि मामला दर्ज करवाने के बाद भी शुक्रवार सुबह फिर से उन्हें अनजान नंबर से कॉल आया और फोन उठाते ही उसने मुझे भद्दी गालियां दी. साथ ही कांग्रेस पार्टी के बारे में भी अपशब्द कहे, जिसकी जानकारी फिर से पुलिस को दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details