राजस्थान

rajasthan

तबादला पर संग्रामः PCC में जन सुनवाई के दौरान आपस में भिड़े कांग्रेस के मंत्री और सचिव, गर्ग पर कार्यकर्ताओं का काम नहीं करने का आरोप

By

Published : Oct 18, 2019, 7:28 PM IST

राजस्थान कांग्रेस में जन सुनवाई के दौरान मंत्री सुभाष गर्ग और कांग्रेस सचिव सुशील आसोपा तबादलों को लेकर आपस में भिड़ गए. वहीं इस बहस में मंत्री सुभाष गर्ग ने कहा कि आप मीडिया के सामने दिखावे के लिए यह सब बात बोल रहे हैं. इस पर अशोपा और ज्यादा भड़क गए और बोले कि मैं तो आपको सीधा ब्लेम कर रहा हूं.

जयपुर में जन सुनवाई, Public hearing in Jaipur

जयपुर. राजस्थान कांग्रेस मुख्यालय में शुक्रवार को जनसुनवाई के दौरान कांग्रेस सचिव सुशील आसोपा और मंत्री सुभाष गर्ग आपस में भिड़ गए. जहां शिक्षक कांग्रेस के नेता कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे और सरकार बदलने के बाद भी कांग्रेस समर्थित शिक्षकों के तबादले नहीं करने को लेकर बहस करने लगे. इसके बाद राजस्थान कांग्रेस के सचिव सुशील आसोपा और मंत्री सुभाष गर्ग आपस में जन सुनवाई के दौरान बहस शुरू कर दी.

आपस में भिड़े कांग्रेस सचिव सुशील आसोपा और मंत्री सुभाष गर्ग

दरअसल आसोपा ने मंत्री से कहा कि बीकानेर में एक अस्पताल से रेडियोलॉजिस्ट का तबादला मंत्री बीडी कल्ला के तीन बार डिजायर देने पर भी नहीं किया गया. वहीं जब उसका तबादला डूंगरपुर कर दिया गया था. ऐसे में बाद में उसका तबादला दूसरे तरीके से निरस्त करवाया गया. वहीं, वह कर्मचारी जोधपुर कांग्रेस नेता से जुड़ा हुआ था.

पढ़े: जमीनी विवाद को सुलझाने गए युवकों पर चलाई गोली, निशाना चूका तो तलवार से किया हमला...एक युवक के हाथों की उंगलियां कटी

उन्होंने कहा कि इस तरीके का खेल अगर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ ही होगा तो पार्टी कैसे मजबूत होगी. आसोपा और मंत्री में जब बहस चल रही थी तब मंत्री सुभाष गर्ग ने कहा कि हजार में से 900 कांग्रेस के कार्यकर्ता उनके काम से संतुष्ट हैं. केवल आप मीडिया के सामने दिखावे के लिए यह सब बात बोल रहे हैं. इस पर अशोपा और ज्यादा भड़क गए और बोले कि मैं तो आपको सीधा ब्लेम कर रहा हूं कि सार्वजनिक जगह पर मंत्री बीडी कल्ला के कहने के बावजूद भी आपने कर्मचारी को रिलीव किया. वहीं तीखी बहस देख सभी कांग्रेस के नेताओं ने सुशील आसोपा से समझाइश की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details