राजस्थान

rajasthan

कांग्रेस की हालत 'खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे' जैसी हो गई हैः राजेंद्र राठौड़

By

Published : Nov 29, 2019, 10:35 PM IST

जयपुर में कांग्रेस ने केंद्र सरकार की नीतियों और गांधी परिवार की सुरक्षा हटाने को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान बीजेपी ने भी इस प्रदर्शन पर पलटवार किया.

संविधान दिवस,jaipur latest news
कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन

जयपुर. शहर में शुक्रवार को कांग्रेस ने केंद्र सरकार की आर्थिक नीतियों और गांधी परिवार की सुरक्षा हटाने के विरोध में प्रदर्शन किया. लेकिन, कांग्रेस के इस विरोध प्रदर्शन को लेकर बीजेपी ने पलटवार किया है. उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस की स्थति ठीक वैसी है जैसी खिसयानी बिल्ली खंभा नोचे.

कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन

उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि आज कांग्रेस के लोग केंद्र सरकार की आर्थिक नीतियों और गांधी परिवार की सुरक्षा हटाने के विरोध में विरोध प्रदर्शन कर रही है. जबकि कांग्रेस को प्रदेश के हालात देखने चाहिए. यहां पर आर्थिक व्यवस्था पूरी तरह चकना चूर हो चुकी है. संवेदकों और ठेकेदारों को भुगतान नही मिल रहा. प्रदेश में अघोषित आर्थिक आपातकाल लगा है और कांग्रेस पार्टी विरोध प्रदर्शन कर रही.

राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस पहले अपने प्रदेश के हालात को देखकर सुधार करना चाहिए. लगातार आर्थिक स्थति बिगड़ रही है. बेरोजगारों को रोजगार नही मिल रहा, कटौतियां की जा रही है. कांग्रेस पहले घर के हालात सुधार दूसरों पर उंगली उठाये. राजेन्द्र राठौड़ ने कहा की कांग्रेस की स्थिति वैसी ही जैसी खिसयानी बिल्ली खंम्बा नोचे.

पढ़ें- केंद्र सरकार की आर्थिक नीतियों के खिलाफ सड़क पर उतरी कांग्रेस

दरअसल शुक्रवार को राजधानी में कांग्रेस की तरफ से गांधी परिवार की सुरक्षा हटाने और केंद्र की आर्थिक नीतियों के विरोध में प्रदर्शन किया गया था. कांग्रेस का आरोप था कि जिस परिवार ने दो दो लोगों की शहादत देश के लिए दी, उस परिवार की सुरक्षा हटाना केंद्र की सरकार नियत को उजागर करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details