राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कांग्रेस आउटरीच अभियानः 5600 कोरोना योद्धाओं के जरिए अगले 1 महीने में कांग्रेस पार्टी पहुंचाएगी कोरोना प्रभावितों तक मदद

कांग्रेस पार्टी की ओर से चलाया जा रहा आउटरीच कार्यक्रम सोमवार से शुरू हो गया. इसके तहत कांग्रेस पार्टी कोरोना योद्धाओं का चयन करेगी. जो कोरोना प्रभावितों तक मदद पहुंचाएंगे.

By

Published : Jun 21, 2021, 9:12 PM IST

कांग्रेस आउटरीच अभियान, Congress Outreach Campaign
कांग्रेस आउटरीच अभियान

जयपुर.राजस्थान में कोरोना महामारी से प्रभावितों की मदद के लिए कांग्रेस पार्टी की ओर से चलाया जा रहा आउटरीच कार्यक्रम सोमवार से शुरू हो गया. इसे लेकर राजस्थान कांग्रेस मुख्यालय पर आज से कंट्रोल रूम शुरू कर दिया गया है. इस आउटरीच कार्यक्रम के तहत कांग्रेस पार्टी अगले 7 दिन में प्रदेश के सभी 400 ब्लॉक और 160 नगर निकायों में 10-10 कोरोना योद्धाओं का चयन करेगी जिन्होंने कोरोना काल में लोगों की सहायता की है.

पढ़ेंःदर्दनाक हादसा! गर्भवती महिला के पेट के ऊपर से गुजरा ट्रेलर, शिशु और मां की मौत

इस तरह से कांग्रेस पार्टी कुल 5560 कोरोना योद्धाओ का चयन करेगी. जो 22 दिन में 200 परिवारों यानी करीब 800 कोरोना प्रभावित लोगों तक पहुंचेंगे. इस तरह कांग्रेस पार्टी के यह कोरोना योद्धा अगले 1 महीने में करीब 40 लाख लोगों तक पहुंचेंगे. जिन्हें पार्टी की ओर से जो भी सहायता दी जा सकेगी वह दी जाएगी.

कांग्रेस आउटरीच अभियान से होगी कोरोना प्रभावितों की मदद

कांग्रेस पार्टी की ओर से उन लोगों का डाटा भी तैयार किया जाएगा, जिनकी मृत्यु कोरोना के चलते हुई है. इन लोगों के परिवारों को कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की ओर से शोक संदेश भेजे जाएंगे.

पढ़ेंःजोधपुर: घंटाघर में जुआ खेलते 8 लोग गिरफ्तार, पुलिस की छापेमारी से मची खलबली

कोरोना प्रभावितों का आंकड़ा कोरोना योद्धा ही तैयार कर लेंगे, लेकिन कांग्रेस पार्टी की ओर से भी इन कोरोना योद्धाओं को अस्पतालों से कोविड-19 से प्रभावित हुए मरीजों की लिस्ट भिजवाई जाएगी. इन कोरोना से प्रभावित लोगों तक कांग्रेस के विधायक और विधायक प्रत्याशियों के साथ ही कांग्रेस नेता सहायता तो पहुंचाएंगे ही साथ ही राजस्थान सरकार की ओर से जो योजनाएं इनके लिए चल रही है उन योजनाओं के तहत इन परिवारों को सहायता भी उपलब्ध करवाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details