राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कैबिनेट एक्सपेंशन में देरी से टूट रहा विधायकों का सब्र, कहा- शादी जवानी में ही अच्छी लगती है

कैबिनेट एक्सपेंशन में हो रही देरी के चलते बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए विधायकों का सब्र अब टूटने लगा है. मंगलवार को बसपा से कांग्रेस में आए विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने इशारों-इशारों में कहा कि शादी जवानी में ही अच्छी लगती है, बुढ़ापे में नहीं और अब बुढ़ापा आ रहा है.

By

Published : Dec 25, 2020, 10:56 PM IST

Congress MLA Rajendra Gudha, delay in cabinet expansion in Rajasthan
कैबिनेट एक्सटेंशन में हो रही देरी से विधायकों का टूट रहा सब्र

जयपुर. राजस्थान में बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए 6 विधायकों का लगता है कि अब केबिनेट एक्सपेंशन में हो रही देरी से सब्र का बांध टूटा जा रहा है. यही कारण है कि कांग्रेस में शामिल हुए यह सभी 6 विधायक पहले गुरुवार को मुख्यमंत्री से मिले और शुक्रवार को वह प्रदेश प्रभारी अजय माकन से मिले. इसके बाद मीडिया से बात करते हुए कैबिनेट विस्तार में हो रही देरी को लेकर विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने इशारों ही इशारों पर सवाल उठा दिए.

कैबिनेट एक्सटेंशन में हो रही देरी से विधायकों का टूट रहा सब्र

राजेंद्र गुढ़ा ने कैबिनेट के गठन को लेकर कहा कि कारण भले ही कोई भी हो, लेकिन देरी देरी होती है. उन्होंने कहा कि शादी जवानी में ही सही रहती है, बुढ़ापे में शादी का कोई मायने नहीं बचता है. उनके साथ खड़े विधायक संदीप यादव ने इस दौरान कहा कि अब देरी हो रही है.

पढ़ें-संजीवनी कोऑपरेटिव केस: शेखावत बोले- लीगल तरीके से देंगे नोटिस का जवाब...सीएम गहलोत पर लगाए गंभीर आरोप

इससे साफ है कि बसपा से कांग्रेस में आए विधायकों का अब सब्र टूट रहा है और उनका कहना यही है कि 2 साल सरकार के निकल चुके हैं और अब भी अगर उनको सरकार में हिस्सेदारी नहीं मिलती है, तो फिर बाद में उसका कोई मतलब रहे नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details