राजस्थान

rajasthan

विधानसभा पहुंची कांग्रेस विधायक कृष्णा पूनिया, निकाय चुनाव में जीत की खुशी का लड्डू खिलाकर किया इजहार

By

Published : Nov 28, 2019, 2:52 PM IST

राजस्थान में पिछले दिनों हुए निकाय चुनाव परिणाम में कांग्रेस को मिली सफलता का असर राजस्थान विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान भी देखने को मिला. जहां कांग्रेस विधायक कृष्णा निकाय चुनाव में कांग्रेस की जीत के बाद लड्डुओं का डिब्बा विधानसभा में लेकर पहुंची.

Congress MLA Krishna, कांग्रेस विधायक कृष्णा पूनिया, jaipur latest news, जयपुर न्यूज,
निकाय चुनाव में जीत की खुशी का लड्डू खिलाकर किया इजहार

जयपुर. पिछले दिनों हुए निकाय चुनाव परिणाम में कांग्रेस को मिली सफलता का असर राजस्थान विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान भी देखने को मिला.कांग्रेस विधायक कृष्णा पूनिया तो निकाय चुनाव में कांग्रेस की जीत से इतनी उत्साहित दिखी कि वे अपने साथ लड्डुओं का डब्बा भी विधानसभा लेकर पहुंची और यहां बकायदा सबको लड्डू भी खिलाएं.

निकाय चुनाव में जीत की खुशी का लड्डू खिलाकर किया इजहार

कृष्णा पूनिया से जब पूछा गया कि आज मिठाई का डब्बा साथ में क्यों लाए तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि निकायों में कांग्रेस जीती है, तो उसका सेलिब्रेशन तो बनता है. पूनिया के अनुसार यहां विधानसभा कर्मचारी, मीडिया और अन्य साथियों का मुंह मीठा कराने के लिए वो लड्डू का डब्बा साथ लाई है.

यह भी पढ़े: स्पेशल रिपोर्ट: रसोई से प्याज गायब, कीमत जान दुकानों से लौट जाते हैं लोग

आपको बता दें कि कृष्णा पूनिया सादुलपुर से कांग्रेस विधायक हैं और चूरू में इस बार नगरी निकाय चुनाव में कांग्रेस को बीजेपी की तुलना में अच्छी बढ़त और जीत हासिल हुई है. जिसका क्रेडिट लेने में वहां के स्थानीय कांग्रेस नेता कोई भी मौका नहीं चूक रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details