राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

BJP लाख कोशिश कर ले...अशोक गहलोत का बाल भी बांका नहीं कर सकती : बैरवा

कांग्रेस विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा ने सीएम अशोक गहलोत के बयान का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि अगर गहलोत नहीं होते तो सरकार कब की गिर गई होती. उन्होंने कहा कि बीजेपी लाख कोशिश कर ले, लेकिन अशोक गहलोत का बाल भी बांका नहीं कर सकती.

By

Published : Dec 6, 2020, 10:21 PM IST

khiladi Lal Bairwa supported Gehlot,  Rajasthan News
खिलाड़ी लाल बैरवा का समर्थन

जयपुर.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के हाल ही में आए बयान के बाद सियासी संकट को लेकर सियासत गरमा गई है. अब कांग्रेस के विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा ने भी मुख्यमंत्री के बयान का समर्थन किया है. बैरवा ने यह भी कहा कि अगर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत नहीं होते तो सरकार कब की गिर गई होती. साथ ही बैरवा ने दावा किया कि बीजेपी वाले चाहे लाख कोशिश कर लें, लेकिन अशोक गहलोत का बाल भी बांका नहीं कर सकते.

खिलाड़ी लाल बैरवा का समर्थन

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान बैरवा ने यह बात कही. खिलाड़ी लाल के अनुसार मुख्यमंत्री ने जो बयान दिया है वह सही होगा, क्योंकि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को एक-एक चीज का इनपुट है और उन्हें पता है कि कहां क्या चल रहा है. पूर्व में हुआ घटनाक्रम इसका उदाहरण भी है, क्योंकि उस वक्त हमें होटलों में बुलाया गया तब हमें भी यह अजीब लगा, लेकिन दूसरे ही दिन जब बातें खुलने लगी तो सब कुछ साफ हो गया.

पढ़ें-राजनीति के 'खिलाड़ी' ने बयान दिया है...जरूर कुछ न कुछ आशंका होगी : खाचरियावास

बैरवा ने कहा कि अशोक गहलोत जैसे सजग और योग्य व्यक्तित्व नहीं होते तो प्रदेश सरकार कब की गिर गई होती. गौरतलब है कि शनिवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आए बयान के बाद इस मामले पर सियासत गरमा गई है. रविवार को इस मसले पर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भी बयान दिया तो वहीं अब कांग्रेस विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा ने भी मुख्यमंत्री के बयान का समर्थन किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details