राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

धार्मिक यात्रा पर निकले जयपुर में ठहरे मध्य प्रदेश के कांग्रेसी विधायक

मध्य प्रदेश में सियासी संकट के बीच राजधानी जयपुर में ठहरे मध्य प्रदेश कांग्रेसी विधायक शुक्रवार को धार्मिक यात्रा पर निकले हैं. जयपुर के ब्युना विस्ता रिसोर्ट से एक बस में सवार होकर सभी विधायक भ्रमण पर निकले हैं. सभी का खाटू श्यामजी और सालासर धाम जाने का कार्यक्रम बताया जा रहा है.

By

Published : Mar 13, 2020, 11:17 AM IST

जयपुर न्यूज, jaipur news, rajasthan news
कांग्रेसी विधायक निकले धार्मिक यात्रा पर

जयपुर. मध्य प्रदेश में सियासी उठापटक के बाद सभी कांग्रेसी विधायकों को जयपुर के ब्यूनाविस्ता रिसोर्ट और ट्री हाउस रिसोर्ट में रखा गया है. सभी विधायकों की लग्जरी मेहमान नवाजी की जा रही है. गुरुवार को सभी विधायकों ने लंच में दाल बाटी चूरमा का आनंद लिया.

कांग्रेसी विधायक निकले धार्मिक यात्रा पर

वहीं, देर शाम को विधायकों की सियासी थकान दूर करने के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. सांस्कृतिक कार्यक्रमों में लोक कलाकारों ने राजस्थानी संस्कृति की छटा बिखेरी. सांस्कृतिक नृत्यों को देखकर कांग्रेसी विधायक भी अपने आप को रोक नहीं पाए. सभी विधायक नृत्यांगनाओं के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आए. शुक्रवार सुबह सभी विधायक खाटू श्यामजी और सालासर बालाजी धाम की यात्रा पर निकले हैं.

पढ़ेंःविधानसभा में आज पारित होगा वर्ष 2020-21 का बजट, राजस्थान वित्त विधेयक 2020 भी होगा पारित

ब्यूना विस्ता रिसोर्ट से एक बस में सवार होर सभी विधायक निकले. दूसरी ओर ट्री हाउस रिसोर्ट से भी सभी विधायक एक बस में सवार होकर निकले. आगे जाकर दोनों बस एक साथ होकर खाटू श्यामजी के दर्शन करने के लिए जाएंगे. इसके बाद सभी विधायक एक साथ सालासर बालाजी के दर्शन करने पहुंचेंगे.

विधायकों की बस के साथ पुलिस की गाड़ी और बस में पुलिस के जवान भी सुरक्षा के तौर पर भेजे गए हैं. धार्मिक यात्रा पर निकलते समय सभी विधायकों के चेहरों पर मुस्कान नजर आई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details