राजस्थान

rajasthan

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष दीपेंद्र सिंह शेखावत SMS अस्पताल में भर्ती

By

Published : Dec 3, 2020, 11:00 PM IST

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और मौजूदा कांग्रेस विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत को हार्ट अटैक के चलते सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल, सवाई मानसिंह अस्पताल में उनका उपचार जारी है.

Sawai Mansingh Hospital,  Deepinder Singh Shekhawat has a heart attack
पूर्व विधानसभा अध्यक्ष दीपेंद्र सिंह शेखावत

जयपुर. पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और मौजूदा कांग्रेस विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत को जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दरअसल, हार्ट अटैक के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. फिलहाल, सवाई मानसिंह अस्पताल में उनका उपचार जारी है.

सवाई मानसिंह अस्पताल प्रशासन की ओर से मिली जानकारी के अनुसार पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और कांग्रेस विधायक 69 वर्षीय दीपेंद्र सिंह शेखावत को हार्टअटैक के कारण अस्पताल में भर्ती किया गया. सवाई मानसिंह अस्पताल के कार्डियक आईसीयू में फिलहाल दीपेंद्र सिंह शेखावत का इलाज जारी है.

पढ़ें-राजस्थान : जलदाय मंत्री के गृह क्षेत्र में पानी की समस्या, ग्रामीणों ने दी चुनाव बहिष्कार की चेतावनी

डॉक्टर एसएन शर्मा की देखरेख में एक चिकित्सकों की टीम का गठन भी किया गया है जो लगातार दीपेंद्र सिंह शेखावत के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं. चिकित्सकों का कहना है कि फिलहाल दीपेंद्र सिंह शेखावत की हालत स्थिर है. वहीं, प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्विटर के माध्यम से दीपेंद्र सिंह शेखावत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details