राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सामग्री वितरण के दौरान कांग्रेस विधायक ने पूछा- गहलोत अच्छा या मोदी...जवाब मिला मोदी...विधायक ने कहा- आपको राशन लेने का हक नहीं

कोरोना संकट काल में भी लोगों की सियासत खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. ऐसे में राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कांग्रेस विधायक राजेंद्र बिधूड़ी ने खाद्य सामग्री वितरण के दौरान लोगों से पूछा कि कोरोना के इस जंग में प्रधानमंत्री मोदी अच्छा है या मुख्यमंत्री गहलोत.

By

Published : Apr 19, 2020, 12:17 PM IST

Updated : Apr 19, 2020, 5:00 PM IST

जयपुर खबर, jaipur news
राशन बांटने के नाम कांग्रेस विधायक की सियासत

जयपुर.कोरोना की इस जंग में भी लोग सियासत करना नहीं छोड़ रहे है. ऐसा ही एक मामला राजस्थान में सामने आया है., जिसका वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, चित्तौड़गढ़ के कांग्रेस से बेगू विधायक राजेंद्र बिधूड़ी लोगों को राशन बांट रहे थे, इस दौरान उन्होंने लोगों से पूछा कि कोरोना की इस जंग में कौन अच्छा है, प्रधानमंत्री मोदी या मुख्यमंत्री गहलोत.

राशन बांटने के नाम कांग्रेस विधायक की सियासत

इस दौरान विधायक ने एक महिला से सवाल किया कि आप बताइए, प्रधानमंत्री मोदी अच्छे है या मुख्यमंत्री गहलोत अच्छे है. इस दौरान महिला मोदी का नाम लिया, तो इस पर विधायक उखड़ गए और उन्होंने कहा कि तब राशन वापस रख दो, आपको राशन लेने का कोई हक नहीं है.

पढ़ें- विश्व धरोहर दिवस पर बनाया आमेर महल और अल्बर्ट हॉल म्यूजियम का फेसबुक और टि्वटर अकाउंट

ऐसे में राशन वितरण के दौरान लोगों की भीड़ भी यह बयां कर रही है कि विधायक राशन बांटने के नाम पर अपनी राजनीति गरमा रहे है और सभाएं कर रहे है. वहीं, राशन बांटते समय सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ती नजर आ रही है. ऐसे में ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Last Updated : Apr 19, 2020, 5:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details