राजस्थान

rajasthan

दानिश अबरार का दावा- होटल में मौजूद हैं 109 विधायक...पायलट पर दिया ये बड़ा बयान

By

Published : Jul 15, 2020, 1:21 PM IST

राजस्थान में सियासी संग्राम के बीच दानिश अबरार का कहना है कि सचिन पायलट को पद से हटाया गया है, पार्टी से नहीं निकाला गया है. वहीं, उन्होंने होटल में 109 विधायक मौजूद होने का दावा किया है.

Congress MLA Danish Abrar, राजस्थान न्यूज
दानिश अबरार ने कहा आलाकमान का फैसला होगा मंजूर

जयपुर.राजस्थान में सियासी घमासान के बीच विधायकदानिश अबरार ने कांग्रेस में पायलट की वापसी पर बयान दिया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि आलाकमान का फैसला निर्णायक होता है. जो भी उनका निर्णय होगा, वो हमें मंजूर है. वहीं, पायलट खेमे को नोटिस जारी करने को लेकर अबरार ने कहा कि ये विधानसभा की रूटीन प्रोसेस है.

109 विधायकों होटल में होने का दावा

सवाईमाधोपुर विधानसभा से विधायक दानिश अबरार ने मीडिया से बातचीत की. जिसमें उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में जो भी पार्टी के आलाकमान फैसला लेते हैं, वही फैसला हमें मंजूर होता है. इस फैसले का हम तमाम कांग्रेस पार्टी के लोग स्वागत भी करते हैं. कल जो भी फैसला राजस्थान में हुआ है, वह पूरा फैसला कांग्रेस पार्टी के आलाकमान का है.

यह भी पढ़ें.पायलट के समर्थन में इस्तीफों का दौर, टोंक और गंगानगर के बाद पाली जिलाध्यक्ष ने भी दिया इस्तीफा

अबरार ने सचिन पायलट को पद से हटाने को लेकर कहा कि पिछले दिन जो भी फैसला हुआ है, उस फैसले में पायलट को पार्टी से बाहर नहीं निकाला गया है. हालांकि, उनके जो पद थे, उनसे उनको हटाया जरूर गया है. अभी भी वो पार्टी में ही हैं.

दानिश अबरार ने कहा आलाकमान का फैसला होगा मंजूर

यह भी पढ़ें.सियासी संकट LIVE: कांग्रेस विधायक का दावा- होटल में मौजूद 109 विधायक, पायलट के लिए रास्ते खुले

वहीं, फ्लोर टेस्ट के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजस्थान में 5 साल तक कांग्रेस सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी. हमारे पास 109 विधायक इस होटल में मौजूद हैं. उन्होंने विधायकों को दिए गए नोटिस के सवाल पर कहा कि जो भी संविधान के अनुच्छेद के अनुसार कार्रवाई होती है, विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी वह कार्रवाई करेंगे. ये विधानसभा की रूटीन प्रोसेस है. जिसमें नोटिस भेजा गया है तो जवाब भी आएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details