राजस्थान

rajasthan

...और 'लेटर बम' पर ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला हंस दिए! ली चुटकी, बोले- भाजपा अपना घर संभाले

By

Published : Sep 8, 2021, 2:34 PM IST

Updated : Sep 8, 2021, 11:02 PM IST

प्रदेश भाजपा में वरिष्ठ विधायक कैलाश मेघवाल (Senior MLA Kailash Meghwal) के लेटर बम की राजस्थान के सियासी गलियारों में चर्चा खूब हो रही है. कांग्रेस भी भाजपा के भीतर चल रही रस्साकशी पर खूब चटखारे ले रही है. ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला (Energy Minister BD Kalla) जब मीडिया से मुखातिब हुए तो इस मुद्दे पर हंस दिए. साथ ही पूरे विश्वास के साथ कहा कि अभी तो और बम फूटने बाकी हैं.

BD Kalla on meghwal letter
और बीडी कल्ला मुस्कुरा दिए

जयपुर:प्रदेश भाजपा में वरिष्ठ विधायक कैलाश मेघवाल (Senior MLA Kailash Meghwal )के लेटर बम के बाद आए सियासी भूचाल पर ऊर्जा मंत्री डॉ बीडी कल्ला (Energy Minister BD Kalla) ने भी चुटकी ली है. कल्ला ने कहा कि अब 'भाजपा नेताओं को अपना घर संभालने की जरूरत है क्योंकि अभी मेघवाल ने लेटर बम फोड़ा है.अभी जाने और कितने बम आगे फूटेंगे.' दिल्ली से जयपुर लौटे कल्ला ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में अपने जज्बात साझा किए. इसके साथ ही उनकी प्रदेश के बिजली संकट पर भी अपनी राय जाहिर की.

जपा में सियासी घमासान: मेघवाल के लेटर बम पर कटारिया का बयान- मैं हर जांच को तैयार, प्रदेश प्रभारी से चर्चा के बाद पार्टी लेगी निर्णय !

दरअसल, दिल्ली में ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला (Energy Minister BD Kalla) ने प्रदेश में चल रहे कोयले और बिजली के संकट को लेकर कोयला मंत्री प्रहलाद जोशी (Coal Minister Prahalad Joshi) से भी मुलाकात की थी.

और बीडी कल्ला मुस्कुरा दिए

कल्ला ने इस मीटिंग का भी ब्योरा दिया. कहा कि पिछली बार जब कोयला मंत्री से मुलाकात की थी तब प्रदेश को तीन रैक कोयला प्रतिदिन मिल रहा था, लेकिन अब 9 रैक कोयला प्रतिदिन की सप्लाई हो रही है. ऊर्जा मंत्री ने कहा कि कोयला मंत्री ने आश्वासन दिया है कि सप्लाई को और बढ़ाया जाएगा. वहीं कल्ला ने यह साफ कर दिया कि जब कोयले की सप्लाई केंद्र से सुचारू होगी उसके बाद प्रदेश में बिजली का संकट पूरी तरह समाप्त हो जाएगा. वहीं राजस्थान को मिली कोयले की खदान में आ रही परेशानी को लेकर भी कल्ला ने मीडिया के सामने अपनी बात रखी. कल्ला ने कहा कि वर्तमान में कोयले का राष्ट्रीयकरण (Nationalisation Of Coal) होने से भी समस्या बढ़ गई है.

गौरतलब है कि भाजपा विधायक कैलाश मेघवाल ने हाल ही में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) को अपनी ही पार्टी के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया (Gulabchand Kataria) के खिलाफ एक पत्र लिखा है और यह भी कहा है कि वे भाजपा विधायक दल की बैठक में कटारिया के खिलाफ निंदा प्रस्ताव लाएंगे. लेटर में कटारिया के खिलाफ कई आरोप भी लगाए गए हैं इसके बाद इस मसले पर सियासत तेज हो गई है.

Last Updated : Sep 8, 2021, 11:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details