राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

निकाय चुनाव पर कांग्रेस में रार, बोले खाचरियावास- धारीवाल क्या कहते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता

प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस के नेता अब आमने-सामने आ रहे हैं. बीते दिनों सचिन पायलट ने भी निकाय चुनाव को लेकर विवादित बयान दिया था. ऐसे में सोमवार को परिवहन मंत्री ने भी विवादित बयान देते हुए कहा कि धारीवाल क्या कहते हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

By

Published : Oct 21, 2019, 5:17 PM IST

राजस्थान निकाय चुनाव न्यूज, Rajasthan Municipal Election News

जयपुर. प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस की गुटबाजी लगातार सामने आ रही है. चुनाव को लेकर जहां विपक्ष लगातार हल्ला बोल रहा है तो वहीं अब कांग्रेस के नेता भी आमने-सामने हो गए हैं. बता दें कि बीते दिन प्रदेश के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने निकाय चुनाव को लेकर कहा था कि बिना किसी संगठन और कैबिनेट को बताएं मुख्यमंत्री ने हाइब्रिड मेयर सभापति चुनने का फैसला ले लिया था जो बिल्कुल गलत है.

निकाय चुनाव को लेकर बोले प्रताप सिंह खाचरियावास

वहीं, ऐसे में अब प्रदेश के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष ने यदि कोई बात कही है तो उनके अलग मायने होते हैं. उन्होंने कहा कि पायलट साहब के बोलने के बाद अब कोई मंत्री इस बारे में नहीं बोल सकता है.खाचरियावास ने कहा कि सचिन पायलट ने यह बात एक कार्यकर्ता के रूप में कही थी, ऐसे में भाजपा को फालतू की बात नहीं करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्य भी अब कांग्रेस को ही करना पड़ रहा है.

पढ़ें- सत्ता और संगठन में टकराव के हालात, बीते एक माह की वो घटनाएं जिनमें पायलट और गहलोत हुए आमने-सामने

परिवहन मंत्री खाचरियावास ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को लेकर कहा कि वह पहाड़ पर खड़े होकर देख रहे हैं, उन्हें नीचे भी देखना चाहिए. मंत्री ने कहा कि पिछली भाजपा की सरकार में अरुण चतुर्वेदी को वसुंधरा राजे के द्वारा अंत के 6 महीने में हटा दिया गया था. ऐसे में खचारियावास ने कहा कि मैं चाहता हूं कि सतीश पूनिया भाजपा के 5 सालों तक अध्यक्ष बने रहे और एक बड़े नेता भी बने.

उधर, खाचरियावास ने धारीवाल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि धारीवाल क्या कहते हैं उससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता. अब मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष ही बैठकर पार्टी के स्तर पर इस बात का फैसला करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details