राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 6, 2020, 6:25 PM IST

Updated : Dec 6, 2020, 6:37 PM IST

ETV Bharat / city

किसानों के भारत बंद को कांग्रेस का भी समर्थन, CM गहलोत ने Tweet कर दी जानकारी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किसानों के भारत बंद के एलान का समर्थन किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि 8 दिसंबर के भारत बंद का किसानों के पक्ष में कांग्रेस पार्टी भी समर्थन करती है.

Congress support for farmers Bharat band,  CM Ashok Gehlot tweet
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

जयपुर. ऑल इंडिया किसान संघर्ष कोआर्डिनेशन कमेटी के बैनर तले बुलाए गए 8 दिसंबर के भारत बंद को कांग्रेस का भी समर्थन मिला है. राजस्थान की गहलोत सरकार ने केंद्रीय कृषि कानून के विरोध में आंदोलनरत किसानों की मांगों का समर्थन किया है. साथ ही गहलोत ने ट्वीट कर यह भी लिखा है कि 8 दिसंबर के भारत बंद का किसानों के पक्ष में कांग्रेस पार्टी भी समर्थन करती है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा कि हम सब जानते हैं कि राहुल गांधी ने किसानों के पक्ष में हमेशा आवाज उठाई है. उन्होंने लिखा कि वे किसानों के प्रबल समर्थक हैं और किसान हितों से जुड़े इस मुद्दे को देश के कोने-कोने में ले जाने के लिए कांग्रेस का हर कार्यकर्ता उनके साथ खड़ा है.

सोमवार को सीएमआर में बुलाई सत्ता और संगठन की अहम बैठक

अशोक गहलोत ने सोमवार शाम 7 बजे मुख्यमंत्री आवास पर कांग्रेस सत्ता और संगठन से जुड़ी एक अहम बैठक भी बुलाई है. इस बैठक में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के साथ ही पार्टी से जुड़े प्रदेश के प्रमुख नेता, मंत्री और विधायक भी शामिल होंगे. बैठक में सत्ता और संगठन से जुड़े कई मसलों कि साथ ही 8 दिसंबर को होने वाले भारत बंद के विषय पर भी चर्चा होने की संभावना है.

बाबा साहब अंबेडकर की पुण्यतिथि पर किया नमन...

रविवार को संविधान के शिल्पकारों में शामिल बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट कर लिखा कि भारत के संविधान के मुख्य वास्तुकार और महान विचारक के रूप में बाबा साहब ने सामाजिक न्याय और समानता के आदेशों को बनाए रखने के लिए अपना जीवन समर्पित किया. उनके सिद्धांत और उनके कार्य हमेशा एक प्रेरणा बने रहेंगे.

Last Updated : Dec 6, 2020, 6:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details