राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर में कॉमेडियन 'राजू श्रीवास्तव' ने भाजपा कार्यकर्ताओं को अपनी बातों से गुदगुदाया और दी दीवाली की शुभकामनाएं

प्रसिद्ध हास्य कलाकार कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बुधवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पहुंचे. यहां पहुंचने भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके गले में पार्टी का दुपट्टा डालकर स्वागत किया.

By

Published : Oct 23, 2019, 6:22 PM IST

Jaipur BJP headquarters, जयपुर में राजू श्रीवास्तव

जयपुर. प्रसिद्ध हास्य कलाकार कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बुधवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पहुंचे. जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को खूब हंसाया और गुदगुदाया. राजू श्रीवास्तव ने कहा कि यह पहला मौका नहीं है, जब वे पार्टी मुख्यालय पहुंचे हों.

भाजपा मुख्यालय पहुंचे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव

दरअसल, दिल्ली से कोटा जा रहे राजू श्रीवास्तव बुधवार को जयपुर एयरपोर्ट पहुंच तो उसी फ्लाइट में भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना भी मौजूद थे. यहां खन्ना ने राजू श्रीवास्तव से आग्रह किया कि वह भाजपा मुख्यालय भी चले और फिर वहां से ही कोटा के लिए रवाना हो जाएं.

उसके बाद राजू श्रीवास्तव प्रदेश भाजपा मुख्यालय खन्ना के साथ आए तो वहां मौजूद भाजपा कार्यकर्ता और नेताओं ने उनसे मुलाकात कर, उनके गले में भाजपा का दुपट्टा भी डाल दिया. इस दौरान राजू श्रीवास्तव ने भी अपने अंदाज में भाजपा कार्यकर्ता और नेताओं को खूब हंसाया.

पढ़ें: भाजपा के बढ़ते जनाधार से घबराए सीएम गहलोत : कालू लाल गुर्जर

उन्होंने बताया कि वे कोटा में एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आए थे लेकिन खन्ना के आग्रह पर पार्टी मुख्यालय भी आ गए. इस दौरान राजू श्रीवास्तव ने सबको दीपावली की शुभकामनाएं भी दी. साथ ही कुछ चुटकुले सुना कर मीडिया कर्मियों को भी हसाने का प्रयास किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details