राजस्थान

rajasthan

सीएम गहलोत ने पवित्र रमजान माह की दी मुबारकबाद, लोगों से की घरों में नमाज पढ़ने की अपील

By

Published : Apr 24, 2020, 8:58 PM IST

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पवित्र रमजान माह की शुरूआत पर प्रदेशवासियों को मुबारकबाद दी है. गहलोत ने इस अवसर पर अपने संदेश में कहा, कि पूरी दुनिया में अभी कोविड-19 महामारी का प्रकोप चल रहा है. ऐसे में मेरी मुस्लिम भाइयों से अपील है कि केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए लॉकडाउन के दौरान रोजा इफ्तार घर पर रहकर करें

jaipur news, ramazan , जयपुर न्यूज, रमाजान
सीएम गहलोत ने पवित्र रमजान माह की दी मुबारकबाद

जयपुर. चांद दिखाने के साथ ही रमजान के पाक महीना भी शुरू हो गया. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पवित्र रमजान माह की शुरूआत पर प्रदेशवासियों को मुबारकबाद दी है. गहलोत ने इस अवसर पर अपने संदेश में कहा, कि पूरी दुनिया में अभी कोविड-19 महामारी का प्रकोप चल रहा है. ऐसे में मेरी मुस्लिम भाइयों से अपील है कि केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए लॉकडाउन के दौरान रोजा इफ्तार घर पर रहकर करें और साथ ही नमाजें, तरावीह घर पर ही अदा करें.

पढ़ेंः COVID- 19 से लड़ाई तेजः सीएम हाउस बना कोरोना कंट्रोल रूम, हर रोज तीन समीक्षा बैठकें ले रहे गहलोत

मुख्यमंत्री ने कहा कि लॉकडाउन की अवधि के दौरान रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन करने और भीड़ इकट्ठी करने से बचें. सोशल डिस्टेंसिंग जरूर रखें ताकि कोरोना का कम्यूनिटी संक्रमण रोकने में अभी तक मिली कामयाबी को प्रदेश में बरकरार रखा जा सके. मुख्यमंत्री ने कहा कि रमजान के इस मुबारक महीने में मुस्लिम भाई-बहन नमाज और कुरआन की तिलावत के बाद अल्लाह से दुआ करें, कि पूरी दुनिया में फैली कोविड-19 महामारी खत्म हो और जो लोग कोरोना से संक्रमित हैं उन्हें शिफा मिले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details