राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सुजानगढ़ कांग्रेस प्रत्याशी मनोज मेघवाल कोरोना पॉजिटिव, CM ने शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

सुजानगढ़ कांग्रेस प्रत्याशी मनोज मेघवाल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसे लेकर CM अशोक गहलोत ने ट्वीट कर उनके स्वस्थ होने की कामना की है.

By

Published : May 2, 2021, 12:27 PM IST

Sujangarh Congress candidate Manoj Meghwal, जयपुर न्यूज
गहलोत ने मनोज मेघवाल की स्वस्थ होने की कामना की

जयपुर.राजस्थान के तीन सीटों पर उपचुनाव की मतगणना जारी है. इसी बीच सुजानगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी मनोज मेघवाल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मेघवाल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

उपचुनाव के दौरान पहले सहाड़ा से भाजपा प्रत्याशी डॉ. रतनलाल जाट कोरोना की चपेट में आ गए थे. अब सुजानगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी मनोज मेघवाल को भी कोरोना संक्रमण ने अपनी जद में ले लिया है. उपचुनाव के जब परिणाम सामने आ रहे थे, उसी दौरान मनोज मेघवाल के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना आई. जिसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ईश्वर से उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

सीएम गहलोत का ट्वीट

यह भी पढ़ें.कोरोना संक्रमण के बीच उपचुनाव के नतीजे आज, मुख्यमंत्री की अपील- ना करे सेलिब्रेशन, ताकि टूट सके संक्रमण की चेन

अशोक गहलोत ने ट्वीट कर लिखा कि 'सुजानगढ़ से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी मनोज मेघवाल जी के कोरोना वायरस ने की जानकारी मिली है. मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details