राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

CM गहलोत आज पुलिस और सामाजिक संगठनों से VC के जरिए करेंगे संवाद

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लॉकडाउन के दौरान महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले पुलिस अधिकारियों और सामाजिक संगठनों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संवाद करेंगे. पहले दौर में एसपी से लेकर पुलिस थाना के अधिकारियों के साथ चर्चा होगी, जबकि दूसरे दौर में सामाजिक संगठनों के साथ संवाद करेंगे.

By

Published : Jun 5, 2020, 9:08 AM IST

jaipur news,  CM Gehlo, social organizations, police
सीएम गहलोत का पुलिस और सामाजिक संगठनों से संवाद

जयपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोरोना के दौरान महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले पुलिस अधिकारियों और सामाजिक संगठनों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संवाद करेंगे. पहले दौर में एसपी से लेकर पुलिस थाना स्तर के अधिकारियों के साथ चर्चा होगी, इसमें डीजीपी और अन्य पुलिस अफसर भी मौजूद रहेंगे. वहीं दूसरे दौर में सामाजिक संगठनों के साथ संवाद करेंगे.

यह भी पढ़ें-CM गहलोत ने दी विश्व पर्यावरण दिवस पर बधाई

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राजस्थान पुलिस के जिला पुलिस अधीक्षक से लेकर पुलिस थाना स्तर तक के अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस करेंगे. इस बैठक में कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने और लॉकडाउन की अनुपालना करवाने में पुलिस विभाग द्वारा किए गए प्रयासों पर चर्चा की जाएगी. पुलिस के अधिकारी फील्ड में अपने अनुभवों पर फीडबैक देंगे.

जिला पुलिस अधीक्षक से लेकर थानेदार तक से होने वाले संवाद में डीजीपी और अन्य पुलिस अफसर भी मौजूद रहेंगे. कोरोना काल में पुलिस द्वारा किए प्रयासों पर चर्चा होगी. साथ ही पुलिसकर्मियों को धन्यवाद भी दिया जाएगा. सीएम गहलोत प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी चर्चा करेंगे. वहीं शाम को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत स्वयंसेवी संस्थाओं और नागरिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ भी वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से संवाद करेंगे.

यह भी पढ़ें-प्रदेश के RAS अधिकारियों को मिलेगी पदोन्नति, सरकार ने की अंतिम वरिष्ठता सूची जारी

इस बैठक में भी कोरोना काल के दौरान सामाजिक संगठनों की भूमिका को लेकर धयनवाद देंगे और आगे उनके सहयोग और कोरोना संक्रमण रोकने के लिए क्या प्रयास सरकार के स्तर पर किए जा सकते हैं, उन पर चर्चा होगी. बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में लॉकडाउन से पूर्व भी सामाजिक संगठन, विपक्षी दलों और धर्म गुरुओं के साथ बैठक कर चर्चा की थी. साथ ही सभी से सहयोग मांगा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details