राजस्थान

rajasthan

जेपी नड्डा के भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर CM गहलोत का तंज, कहा- ओम माथुर का बनता था हक, लेकिन उन्हें बाहर फेंक दिया

By

Published : Jan 21, 2020, 7:37 PM IST

Updated : Jan 21, 2020, 7:42 PM IST

जेपी नड्डा के भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर जुबानी हमला किया है. गहलोत ने ओम माथुर को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की पेशकश भी की, साथ ही भाजपा पर तंज भी कसा है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत न्यूज,  Jaipur News
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

जयपुर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जेपी नड्डा को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर भाजपा की अंदरूनी राजनीति पर तंज कसा है. मीडिया से मुखातिब होते हुए सीएम गहलोत ने ओम माथुर को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की पेशकश की और कहा कि माथुर का भी अध्यक्ष बनने का हक था, लेकिन उनको बाहर निकालकर फेंक दिया गया.

जेपी नड्डा के भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर CM गहलोत का तंज

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि भाजपा का अध्यक्ष कोई भी बने, हमें कोई मतलब नहीं है. उन्होंने कहा कि लेकिन हमें तो ओमप्रकाश माथुर से मतलब है क्योंकि वो राजस्थान से आते हैं. उन्होंने कहा कि ओम माथुर गुजरात के प्रभारी भी रहे हैं और उनका भी अध्यक्ष बनने का हक बनता था. लेकिन ओम माथुर को बाहर निकालकर फेंक दिया गया है. गहलोत ने कहा कि वह राजस्थान के हैं, इसलिए हमको उनकी चिंता है, नहीं तो वो जाने और उनका काम जाने हमें कोई मतलब नहीं है.

पढ़ें- जेपी नड्डा ने संभाली बीजेपी की कमान, पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं

गौरतलब है कि ओमप्रकाश माथुर राजस्थान के कद्दावर भाजपा नेता और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं. वहीं, ओम माथुर कई राज्यों के चुनाव प्रभारी भी रह चुके हैं. ओम माथुर की भारतीय जनता पार्टी को कई राज्यों के चुनावों में विजय पताका फहराने में अहम भूमिका रही है.

Last Updated : Jan 21, 2020, 7:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details