राजस्थान

rajasthan

केंद्र सरकार की गलत नीतियों पर सवाल उठाते ही क्यों भड़कती है बीजेपी: CM गहलोत

By

Published : Jul 6, 2020, 5:33 PM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के राहुल गांधी पर दिए बयान का सीएम गहलोत ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की गलतियों पर विपक्ष के नाते कांग्रेस सवाल उठाती है तो बीजेपी के नेता भड़क जाते हैं. अपनी गलतियों पर बीजेपी किसी को कुछ बोलने नहीं देना चाहती.

Ashok Gehlot tweet, Rahul Gandhi asked questions to BJP
अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

जयपुर. केंद्र की भाजपा सरकार पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर हमला बोला है. सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट के जरिए कहा कि केंद्र सरकार की गलतियों पर विपक्ष के नाते कांग्रेस सवाल उठाती है तो बीजेपी के नेता भड़क जाते हैं, उन्होंने कहा कि अपनी गलतियों पर किसी को कुछ बोलने नहीं देना चाहते. कांग्रेस विपक्ष होने के नाते बीजेपी नेताओं से गलत नीतियों पर जवाब मांग रही है, लेकिन बीजेपी नेता आवाज को दबाने की कोशिश कर रहे हैं, जिसमे वो सफल नहीं होंगे.

गहलोत ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से केंद्र सरकार की गलत नीतियों पर सवाल उठाते रहे हैं तो बीजेपी के नेता इतने क्यों भड़क जाते हैं? बीजेपी किस तरह का लोकतंत्र चाहती है? एक ओर जहां कोई भी अपनी गलती को नहीं देखना चाहता, कुछ नहीं पूछता, इन सबके बीच राहुल गांधी एक जिम्मेदार विपक्ष के नाते राष्ट्र महत्व के मामलों में जवाब मांग रहे हैं. साथ ही राहुल गांधी सलाह और सहयोग देना चाह रहे हैं तो बीजेपी को क्या एतराज है.

पढ़ें-जोधपुर के उम्मेद अस्पताल में बड़ी लापरवाही, बच्चों को चढ़ाया एक्सपायर ग्लूकोज

बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर हमला बोला था कि राहुल गांधी रक्षा मामलों की स्थाई समिति की एक भी बैठक में शामिल नहीं थे, लेकिन वह लगातार सेना को हतोत्साहित कर रहे हैं, जो किसी जिम्मेदार विपक्ष के नेता को नहीं करना चाहिए. नड्डा ने कहा था कि राहुल गांधी हमारी फौज की वीरता पर सवाल उठा रहे हैं, यह कोई विपक्ष का जिम्मेदार नेता नहीं कर सकता है. बीजेपी अध्यक्ष के इसी बयान पर सीएम गहलोत ने सोशल मीडिया के जरिए पलटवार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details