राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

चिदंबरम की गिरफ्तारी देश के आर्थिक हालातों से जनता को गुमराह करने के लिए की गई हैः गहलोत

चिदंबरम की गिरफ्तारी को लेकर शनिवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि चिदंबरम के घर में कूदकर उन्हें गिरफ्तार करना सही बात नहीं है.

सीएम अशोक गहलोत का ब्यान, cm ashok gehlot on chidambram

By

Published : Aug 24, 2019, 8:45 PM IST

जयपुर. पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की गिरफ्तारी को लेकर शनिवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि मोदी सरकार देश के खराब आर्थिक हालातों से जनता को गुमराह करना चाहती है और इसी के चलते पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को इस तरह से गिरफ्तार किया गया है. जिससे जनता का ध्यान खराब अर्थव्यवस्था से हटाया जा सके.

चिदंबरम को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का ब्यान

मुख्यमंत्री ने कहा कि चिदंबरम को जिस तरह अरेस्ट किया गया उसकी ज़रूरत नहीं थी. एक प्रोसेस होता है निचले कोर्ट से ऊपरी कोर्ट में जाते हैं ऊपरी कोर्ट से सुप्रीम कोर्ट में जाते हैं और सुप्रीम कोर्ट में अगर उनको राहत नहीं मिलती तो उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता था.

पढ़ें-राहुल गांधी समेत विपक्षी दलों के कश्मीर दौरे पर सीएम अशोक गहलोत का बयान...

लेकिन जिस तरह दीवारों को फांदकर उनके घर में केन्द्रीय एजेंसियों का जाना हुआ और गिरफ्तारी की गई उसकी जरूरत नहीं थी. ये सब जनता का ध्यान भटनाने की कोशिश है और जनता सब समझ रही है. दरअसल, मुख्यमंत्री शनिवार को कांग्रेस के वरिष्ठ किसान नेता रामनिवास मिर्धा की जयंती पर विधानसभा में उन्हें श्रद्धांजलि देने गए थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया के सामने अपनी बात रखी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details