राजस्थान

rajasthan

CM गहलोत ने किया उपचुनाव में दोनों सीटों पर जीत का दावा, कहा-अब लोकसभा जैसे भावात्मक मुद्दें नहीं रहे

By

Published : Oct 23, 2019, 6:17 PM IST

गुरूवार को मंडावा और खींवसर दोनों सीटों पर हुए उपचुनावों के नतीजे आयेंगे. सीएम अशोक गहलोत दोनों ही सीटों पर जीत को लेकर आश्वस्त नजर आए. गहलोत ने कहा कि लोकसभा चुनावों की तरह अब प्रदेश में भावात्मक मुद्दें नहीं रहे हैं.

CM Gehlot claimed victory, CM गहलोत ने किया जीत का दावा

जयपुर.राजस्थान में गुरूवार के दिन मण्डावा और खींवसर दोनों सीटों पर हुए उपचुनावों के नतीजे आयेंगे. दोनों सीटों पर जीत को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री बुधवार को मीडिया से बात करते हुए पूरी तरह से आश्वस्त नजर आये. सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि इन दोनों सीटों पर कांग्रेस पार्टी को जीत मिलेगी.

उपचुनाव को लेकर CM गहलोत ने किया जीत का दावा.

सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने इन दोनों सीटों पर शानदार मैनेजमेंट और कैम्पेन किया है. कैंपेन जिन भी कार्यकर्ताओं को इन सीटों पर चुनाव जीताने की जिम्मेदारी दी गयी थी उन्होंने भी कोई कसर नही छोड़ी है. उन्होने दोनों सीटों पर जीत की बात कहते हुए कहा कि दोना सीटें कांग्रेस को जीतनी भी चाहिए क्योकि भाजपा ने भावनात्मक मुद्दों के आधार पर लोकसभा चुनाव लड़ा था.

ये भी पढ़ें: भाजपा के बढ़ते जनाधार से घबराए सीएम गहलोत : कालू लाल गुर्जर

उन्होंने आगे कहा कि अब वैसे भावनात्मक मुद्दें उपचुनावों में नहीं हैं. वैसे भी जनता को पता है कि राजस्थान और केन्द्र में सरकार बन चुकी है, ऐसे में किसी भी भावनात्मक मुद्दें का इन चुनावों में कोई असर नहीं होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details