राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

CAA के विरोध में होने वाले शांति मार्च का जायजा लेने अल्बर्ट हॉल पहुंचे सीएम, अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

जयपुर में रविवार यानि 22 दिसंबर को नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के विरोध में शांति मार्च निकाला जाएगा. जिसको लेकर शनिवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मार्च के लिए हो रही तैयारियों का जायजा लेने अल्बर्ट हॉल पहुंचे.

By

Published : Dec 21, 2019, 5:12 PM IST

अल्बर्ट हॉल पहुंचे सीएम, CM arrives at Albert Hall
अल्बर्ट हॉल पहुंचे सीएम

जयपुर. नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लागू करने के विरोध में रविवार को निकाले जाने वाली शांति मार्च तैयारियों का जायजा लेने के लिए स्वयं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अल्बर्ट हॉल पहुंचे. इस दौरान सीएम गहलोत ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए शांति मार्च में कानून व्यवस्था को लेकर अलर्ट रहने के निर्देश दिए.

अल्बर्ट हॉल पहुंचे सीएम गहलोत

कांग्रेस की ओर से प्रस्तावित 22 दिसंबर के शांति मार्च को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार अधिकारियों और विधायकों के साथ में चर्चा कर रहे हैं. मुख्यमंत्री ने पहले तो पुलिस कमिश्नर, विधायक और मंत्रियों के साथ अपने निवास में बैठक की. उसके बाद गहलोत ने स्वयं अल्बर्ट हॉल और गांधी सर्किल पहुंचकर मौके का जायजा लिया. सीएम गहलोत ने अधिकारियों को शांति मार्च के दौरान बरती जाने वाली सावधानी को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए. साथ ही शांति मार्च किस तरीके से निकाला जाए और उसकी क्या कुछ व्यवस्था रहेगी, इसको लेकर भी अधिकारियों से फीडबैक लिया.

पढ़ें: CM गहलोत ने काम नहीं करने वाले अधिकारियों-कर्मचारियों के लिए दी ये चेतावनी

गहलोत ने शांति मार्च के दौरान कानून व्यवस्था के बने रहने को लेकर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ इस दौरान परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, राजस्व मंत्री हरीश चौधरी, चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा, तकनीकी शिक्षा राज्य मंत्री सुभाष गर्ग, मुख्य सचेतक जोशी भी मौजूद रहे.

वहीं सीएम गहलोत ने इस दौरान मुस्लिम समाज की ओर से एमडी रोड से आने वाली रैली का भी जायजा लिया. दरअसल रविवार को कांग्रेस की ओर से शांति मार्च निकाला जाएगा, इसके साथ ही मुस्लिम समाज की तरफ से भी नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में रैली निकाली जाएगी. शांति मार्च और रैली में किसी तरह की कोई कानून व्यवस्था नहीं बिगड़े इसको लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार तैयारियों का जायजा ले रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details