राजस्थान

rajasthan

CM गहलोत की संवेदनशील पहल...Tweet कर प्रदेशवासियों से की ये अपील

By

Published : Dec 29, 2020, 3:08 PM IST

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नए साल पर प्रदेश वासियों से फिर संवेदनशील अपील की है. जिसमें उन्होंने नए साल पर गरीब और जरूरतमंदों की मदद करने को कहा है.

CM Gehlot appeal, Jaipur news
सीएम गहलोत की नए साल को लेकर अपील

जयपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर संवेदनशील पहल की है. उन्होंने प्रदेशवासियों से नव वर्ष पर गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद करने की अपील की है. सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना महामारी के कारण लाखों लोगों की आजीविका और खरीद की क्षमता प्रभावित हुई है. ऐसे में नए साल के मौके पर जरूरतमंदों को गर्म कपड़े, कंबल, रजाई, सूखा राशन आदि बांटकर हमें उनकी मदद करनी चाहिए.

मुख्यमंत्री गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने कहा कि यह ऐसा मौका है, जब हमें एक दूसरे की मदद करनी चाहिए. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने यह अपील ऐसे वक्त की है, जब पूरे प्रदेश के लोग कोरोना जैसी महामारी से लड़ाई लड़ रहे हैं. कोरोना के वजह से व्यापारियों के व्यापार ठप हो गए. खास तौर से मजदूर वर्ग को खासा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में जरूरत है कि जैसे लॉकडाउन में मजदूरों की मदद में लोगों के हाथ उठे, वैसे ही एक बार फिर हम सब को मिल कर मदद के लिए आगे आए.

यह भी पढ़ें.यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुंचे जयपुर, कृषि कानूनों को लेकर केन्द्र सरकार पर बोला हमला

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लॉकडाउन के वक्त भी आम जनता से लोगों की मदद की अपील की थी. जिसके बाद देखा गया था कि बड़ी संख्या में लोग मदद के लिए सामने आए थे. कहीं लोगों ने खाने की रसोई चलाई तो किसी ने सूखा राशन बांट कर मदद की. सीएम गहलोत ने इसी तरह की एक बार फिर अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details