राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

प्रदेशभर के छात्र प्रतिनिधियों ने की CM गहलोत से मुलाकात

प्रदेशभर के विभिन्न विश्वविद्यालयों के छात्र प्रतिनिधियों से मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने छात्र-छात्राओं से संक्रमण रोकने के लिए राज्य सरकार की ओर से चलाए जा रहे, जागरूकता अभियान में भागीदारी निभाने का आह्वान किया.

By

Published : Jul 5, 2020, 9:54 PM IST

Department of Higher Education News Rajasthan, उच्च शिक्षा विभाग न्यूज राजस्थान
छात्र प्रतिनिधियों से मिले सीएम गहलोत

जयपुर. प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने छात्र-छात्राओं से संक्रमण को रोकने के लिए राज्य सरकार की ओर से चलाए जा रहे जागरूकता अभियान में भागीदारी निभाने का आह्वान किया है. इसी के साथ उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता को महामारी के संकट से बचाने जैसे जनहित और अपनों के जीवन की रक्षा के प्रयासों में छात्र शक्ति का सकारात्मक उपयोग महत्वपूर्ण है.

सीएम गहलोत राजस्थान के विभिन्न विश्वविद्यालयों के छात्र प्रतिनिधियों से मुलाकात के दौरान ये बात कही, छात्र प्रतिनिधि प्रदेश में कोरोना संकट के कारण उत्पन्न हालातों को दृष्टिगत रखते हुए इस साल प्रदेश की सभी शिक्षण संस्थानों में स्नातक और स्नातकोत्तर परीक्षाओं को स्थगित करने के मुख्यमंत्री के फैसले पर उनका आभार व्यक्त करने आए थे. मुख्यमंत्री से छात्रों की इस मुलाकात के दौरान उच्च शिक्षा राज्यमंत्री भंवर सिंह भाटी भी उपस्थित रहे.

पढ़ें-मुख्य सचिव ने SMS अस्पताल में की फूड वैन की शुरुआत, जरूरतमंदों को मिलेगा Free खाना

इस दौरान भाटी ने कहा कि कोरोना के संक्रमण से बचाव के क्रम में मुख्यमंत्री ने छात्र हित में इस वर्ष परीक्षाएं नहीं करने और अगली कक्षा में क्रमोन्नत करने का संवेदनशील निर्णय लिया है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए प्रतिबद्ध है और छात्र छात्राओं और युवाओं सहित सभी वर्गों के कल्याण के प्रति भी संकल्पित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details