राजस्थान

rajasthan

Twitter पर मिला Gehlot को युवाओं का समर्थन, Trend हुआ 'युवा साथ है गहलोत जी थैंक्यू'

By

Published : Jul 24, 2020, 10:40 PM IST

राजस्थान में सियासत उबाल पर है. हाईकोर्ट से राहत नहीं मिलने और राज्यपाल द्वारा फिलहाल विधानसभा सत्र में बुलाने के फैसले के बाद, राज्य की अशोक गहलोत सरकार की मुश्किलें बढ़ी हुई हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर सीएम अशोक गहलोत को युवाओं का भारी समर्थन देखने को मिल रहा है. यही वजह है कि ट्विटर पर 'युवा साथ है गहलोत जी थैंक्यू' ट्रेंड हो रहा है.

टि्वटर ट्रेंड  सीएम अशोक गहलोत  twitter trend  trending news  rajasthan news
गहलोत को युवाओं का समर्थन

जयपुर.राजस्थान की सियासी बिसात पर फिलहाल सीएम अशोक गहलोत को लगातार शह मिल रही है. पहले हाईकोर्ट ने सचिन पायलट समेत 19 विधायकों को राहत देते हुए विधानसभा स्पीकर की ओर से जारी नोटिस पर यथा स्थिति के आदेश दिए.

वहीं विधानसभा सत्र बुलाने को लेकर राज्यपाल ने सीएम अशोक गहलोत को साफ कर दिया कि कोरोना के दौर में और इतने शॉर्ट नोटिस पर वो विधानसभा सत्र नहीं बुला सकते. इस पर अशोक गहलोत ने नाराजगी भी व्यक्त की है. हालांकि शह और मात के इस खेल में सीएम अशोक गहलोत को फिलहाल ट्विटर पर जरूर पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है.

गहलोत को युवाओं का समर्थन

यहां युवाओं के द्वारा उन्हें भारी समर्थन मिल रहा है. ट्विटर पर 'युवा साथ है गहलोत जी थैंक्यू' ट्रेंड हो रहा है. राजस्थान में ये पहले और नेशनल लेवल पर 20वें स्थान पर ट्रेंड कर रहा है. खबर लिखे जाने तक इस #टैग को एक लाख से ज्यादा बार ट्वीट किया जा चुका है.

Twitter पर Trend हुआ 'युवा साथ है गहलोत जी थैंक्यू'

यह भी पढ़ेंःसत्र बुलाने की जिद पर अड़े CM गहलोत ने अपने बयान को लेकर मीडिया में क्यों दी सफाई, जानें यहां

ऐसे में स्पष्ट है कि प्रदेश के युवा भी सरकार को लेकर बन रहे अस्थिरता के माहौल में राजनीतिक उठापटक में रुचि दिखा रहे हैं. फिर माध्यम चाहे जो भी हो. ट्विटर के माध्यम से युवा प्रदेश की राजनीति से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि प्रदेश की राजनीति का ऊंट किस करवट बैठेगा, ये देखने वाली बात होगी. लेकिन फिलहाल ट्विटर पर सीएम अशोक गहलोत को युवाओं का समर्थन मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details