राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 14, 2021, 9:33 PM IST

ETV Bharat / city

CM गहलोत ने बुलाई कैबिनेट और मंत्रिपरिषद की बैठक, विभिन्न मुद्दों पर होगी चर्चा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को कैबिनेट और मंत्रिपरिषद की बैठक बुलाई है. इस बैठक में विधानसभा सत्र में लाए जाने वाले विधेयक सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा होगी.

Gehlot called cabinet meeting,  Rajasthan Legislative Assembly
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

जयपुर.राजस्थान विधानसभा के बजट सत्र के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार शाम कैबिनेट और मंत्री परिषद की बैठक बुलाई है. संभवत: विधानसभा सत्र के दौरान आगामी दिनों में सदन में लाए जाने वाले विधेयक सहित अन्य मसलों पर इस बैठक में चर्चा कर निर्णय लिया जाएगा.

पढ़ें- आसाराम और सह आरोपियों की अपीलों पर राजस्थान हाईकोर्ट में सुनवाई कल

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में होने वाली कैबिनेट की बैठक शाम 7:15 बजे बुलाई गई है. उसके बाद 8:00 बजे मंत्री परिषद की बैठक होगी. बताया जा रहा है कि प्रदेश सरकार मौजूदा विधानसभा सत्र के आगामी दिनों में कुछ महत्वपूर्ण विधेयक सदन में रखना चाहती है. संभवत: इन विधेयकों को लेकर कैबिनेट में चर्चा होगी. वहीं, आगामी दिनों में प्रशासन शहरों और गांवों के संग अभियान भी शुरू होना है, जिसकी तैयारियों को लेकर भी संभवतः इस बैठक में चर्चा होगी.

कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण पर भी चर्चा संभव

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में होने वाली कैबिनेट और मंत्रिपरिषद की बैठक में कोविड-19 महामारी के बढ़ते संक्रमण को लेकर भी चर्चा की संभावना है. हालांकि राजस्थान में ये महामारी पूरी तरह काबू में है, लेकिन पिछले दिनों एकाएक कोविड-19 के केस में इजाफा होने से सरकार भी सकते में है. ऐसे में राजस्थान में कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए गाइडलाइन की सख्ती से पालना को लेकर गहलोत कैबिनेट में कुछ अहम निर्णय भी लिए जा सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details