राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

धौलपुर में नगर परिषद आयुक्त से मारपीट के मामले ने पकड़ा तूल...कर्मचारियों ने दी ये चेतावनी

धौलपुर में नगर परिषद आयुक्त से मारपीट का मामला जयपुर पहुंच गया है. जयपुर नगर निगम के अधिकारी और कर्मचारियों ने गुरूवार को आरोपी वकीलों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

By

Published : Apr 6, 2019, 1:44 PM IST

धौलपुर में नगर परिषद आयुक्त से मारपीट का मामले ने पकड़ा तूल

धौलपुर. कोर्ट परिसर में वकीलों की ओर से नगर परिषद आयुक्त के साथ मारपीट के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. इस मामले की आग अब राजधानी तक जा पहुंची है. जयपुर नगर निगम के अधिकारी और कर्मचारियों ने गुरूवार को आरोपी वकीलों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए डीएलबी निदेशक पवन अरोड़ा को ज्ञापन सौंपा. दरअसल, धौलपुर कोर्ट परिसर में नगर परिषद आयुक्त के साथ वकीलों की ओर से की गई अभद्रता का मामला सामने आया है. जहां एक ओर थाने में दर्ज हो गया. वहीं गुरूवार को राजधानी में नगर निगम के कर्मचारियों और अधिकारियों ने डीएलबी निदेशक पवन अरोड़ा को ज्ञापन सौंपकर कठोर कार्रवाई की मांग की.

कर्मचारियों ने वकीलों को 2 दिन के अंदर गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की और ऐसा नहीं किए जाने पर आंदोलन की बात कही. इस दौरान कर्मचारियों ने प्रशासन को चेताते हुए कहा कि यदि वकीलों के खिलाफ उपयुक्त कार्रवाई नहीं की जाती हैं तो राजधानी सहित पूरा प्रदेश सड़ता हुआ नज़र आएगा. उधर, पवन अरोड़ा ने इस संबंध में धौलपुर डीएसपी से बात करने का जिक्र करते हुए वकीलों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज होने की बात कही. साथ ही कर्मचारियों की मांग पर नगर पालिका और नगर परिषद के अधिकारियों के दौरे के दौरान एक होमगार्ड साथ जाने की स्वीकृति दी.

धौलपुर में नगर परिषद आयुक्त से मारपीट के मामले ने पकड़ा तूल

आपको बता दें कि गुरुवार को धौलपुर कोर्ट परिसर में ओवरफ्लो सीवर चेंबर को देखने पहुंचे नगर परिषद आयुक्त जिंदल के साथ वकीलों ने अभद्रता की और आयुक्त की गिरेबां तक पकड़ ली. यही नहीं आयुक्त को सीवर के पानी में भी घुमाया गया. जिस पर धौलपुर और जयपुर में कर्मचारियों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. अब आरोपी वकीलों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details