राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

CID ने रोडवेज बस से 60 लाख की स्मैक के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

CID की टीम ने शनिवार को राजस्थान रोडवेज बस से एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है. साथ ही टीम ने 430 ग्राम अवैध स्मैक बरामद की है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 60 लाख रुपए बताई जा रही है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

By

Published : Oct 3, 2020, 9:23 PM IST

Updated : Oct 3, 2020, 11:04 PM IST

Smack smuggling in Rajasthan,  Smack smuggler arrested from Kota
स्मैक तस्कर गिरफ्तार

जयपुर/कोटा. सीआईडी और अपराध शाखा की स्पेशल टीम और कोटा शहर पुलिस ने शनिवार को अनंतपुरा थाना इलाके से गुजर रही एक रोडवेज बस में सवार तस्कर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 430 ग्राम स्मैक बरामद की है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 60 से 80 लाख रुपए बताई जा रही है.

स्मैक तस्कर गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि अफीम झालावाड़ जिले के अकलेरा से बूंदी जिले के इंद्रगढ़ जा रही थी. वहां से यह इसमें एक बूंदी, सवाई माधोपुर और दौसा जिले में सप्लाई होती. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रदेश की क्राइम ब्रांच को अवैध मादक पदार्थ की तस्करी की सूचना मिली थी. इस पर डिप्टी पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ के नेतृत्व में टीम कोटा भेजी गई.

पढ़ें-राजस्थान एटीएस की बड़ी कार्रवाई, करीब 60 लाख का डोडा पोस्त पकड़ा

शनिवार को टीम ने कोटा पहुंचकर कोटा शहर के अनंतपुरा थाना अधिकारी देवेश भारद्वाज की मदद से अनंतपुरा बाईपास पर एक रोडवेज बस को रुकवाया, जो कि इकलेरा झालावाड़ से आ रही थी. इस बस में सवार 25 वर्षीय विष्णु प्रसाद तंवर पर संदेह होने पर उसकी जांच की गई. जिसमें उसके पास 430 ग्राम स्मैक बरामद हुई. इसके बाद झालावाड़ जिले के अकलेरा थाना इलाके के रामपुरिया कला निवासी विष्णु प्रसाद तंवर को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया.

प्रारंभिक पूछताछ में तस्कर विष्णु प्रसाद ने बताया कि वह ताऊ के लड़के मांगीलाल तंवर के साथ अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करता है. इस स्मैक को इंद्रगढ़ जिला बूंदी निवासी स्थानीय तस्कर वाजिद खान व बाबू खान को सप्लाई करने जा रहा था, जो आगे लाखेरी, इंद्रगढ़, गंगापुर सिटी, लालसोट व सवाईमाधोपुर में नशे के लिए सप्लाई करते हैं.

Last Updated : Oct 3, 2020, 11:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details