राजस्थान

rajasthan

Chocolate Theft In Jaipur : गोदाम में ट्रक खड़ी कर सोया था ड्राइवर, उठा तो पता चला 8.50 लाख रुपए की चॉकलेट हुई पार

By

Published : Dec 22, 2021, 11:32 AM IST

Updated : Dec 22, 2021, 1:29 PM IST

राजधानी जयपुर में लाखों रुपए की चॉकलेट चोरी (Chocolate Theft In Jaipur) होने का एक मामला सामने आया है. महंगी चॉकलेट ट्रक में लदी थी. इस मामले की शिकायत उत्तर प्रदेश निवासी अपूर्व यादव ने पुलिस में दर्ज करवा दी है. पुलिस अब चॉकलेट चोर की खोज में जुट गई है. वहीं शहर के नाहरगढ़ रोड थाना में चोरों ने काजू की बड़ी खेप (Cashew Theft In Jaipur) साफ कर दी है.

Chocolate Theft In Jaipur
8.50 लाख रुपए की चॉकलेट हुई पार

जयपुर: राजधानी के विश्वकर्मा थाना इलाके में लाखों रुपए की चॉकलेट चोरी (Chocolate Theft In Jaipur) की शिकायत उत्तर प्रदेश के अपूर्व यादव ने पुलिस में दर्ज करवाई है. शिकायत में अपूर्व ने बताया है कि ग्वालियर से कैडबरी कंपनी की चॉकलेट ट्रक में लोड कर जयपुर के विश्वकर्मा रोड नंबर 12 नंबर स्थित एक फर्म के गोदाम पर डिलीवरी करने आया था. रात अधिक को जाने के चलते अपूर्व ने गोदाम में ट्रक की एंट्री करवाई और गोदाम के अंदर ही ट्रक को पार्क कर सो गया. गोदाम पर गार्ड भी मौजूद था लेकिन इसके बावजूद भी मंगलवार देर रात चोरों ने ट्रक के त्रिपाल को काटकर उसमें रखे चॉकलेट से भरे 170 कार्टन चोरी कर लिए.

सुबह गोदाम के गार्ड ने आकर अपूर्व को जगाया और ट्रक में से सामान चोरी होने की सूचना दी. इस पर अपूर्व ने आकर देखा तो त्रिपाल कटा हुआ था और साथ ही ट्रक में पीछे लगा हुआ ताला टूटा हुआ मिला. चोर ट्रक में रखी 170 चॉकलेट के कार्टन जिसकी कीमत 8.50 लाख रुपए (Chocolate Theft In Jaipur) बताई जा रही है चुरा कर ले गए.

8.50 लाख रुपए की चॉकलेट हुई पार

CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

इसके बाद अपूर्व ने कंपनी के प्रतिनिधियों को फोन कर वारदात की जानकारी दी और साथ ही पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर पुलिस को सूचना दी. सूचना पर विश्वकर्मा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और अपूर्व की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर चोरों की तलाश (Police Investigation Chocolate theft Case) करना शुरू किया है. पुलिस वारदात स्थल के आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालने में जुटी है.

पढ़ें- Loot at Petrol Pump in Barmer : बाड़मेर में बदमाश बेखौफ, बंदूक की नोक पर पेट्रोल पंप से रुपए लूटकर फरार हुए बदमाश

यहां 20 किलो काजू चुरा ले गए चोर...

राजधानी के नाहरगढ़ रोड थाना (Cashew Theft In Jaipur) इलाके में स्कूटी सवार दो बदमाश एक दुकानदार की नजर बचाकर 20 किलो काजू चुरा कर फरार हो गए. प्रकरण को लेकर गणगौरी बाजार में दुकान करने वाले सुभाष पंसारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत में इस बात का जिक्र किया है कि मंगलवार दोपहर को पीड़ित अपनी दुकान के अंदर सामान रख रहा था, उसी समय स्कूटी पर सवार होकर दो युवक कुछ सामान खरीदने के बहाने दुकान पर आए. जो कुछ देर दुकान के काउंटर पर रुकने के बाद बिना कोई सामान खरीदे वहां से चले गए.

युवकों के जाने के बाद जब पीड़ित ने सामान संभाला तो काउंटर के पास रखी हुई 20 किलो काजू की पेटी गायब मिली. इसके बाद पीड़ित ने आसपास स्कूटी सवार बदमाशों की तलाश भी की लेकिन उनका कोई पता नहीं लग सका. इसके बाद पीड़ित ने थाने में काजू चोरी होने का मामला दर्ज करवाया. फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

Last Updated : Dec 22, 2021, 1:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details