राजस्थान

rajasthan

राजाराम गुर्जर की गिरफ्तारी पर बोले महेश जोशी- कितना ही बड़ा आदमी क्यों ना हो हम कार्रवाई करने में नहीं झिझकेंगे

By

Published : Jun 29, 2021, 5:44 PM IST

राजस्थान विधानसभा में मुख्य सचेतक महेश जोशी ने निलंबित महापौर सौम्या गुर्जर के पति राजाराम गुर्जर की गिरफ्तारी को लेकर कहा है कि चाहे कितना भी बड़ा आदमी क्यों ना हो हम कार्रवाई करने से नहीं झिझकेंगे. जो भी अपने भ्रष्ट आचरण से राजस्थान का माहौल बिगाड़ने की कोशिश करेगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी.

mahesh joshi statement,  somya gurjar husband rajaram gurjar arrest
राजाराम गुर्जर की गिरफ्तारी पर बोले महेश जोशी- कितना ही बड़ा आदमी क्यों ना हो हम कार्रवाई करने में नहीं झिझकेंगे

जयपुर.ग्रेटर नगर निगम की निलंबित महापौर सौम्या गुर्जर की परेशानियां बढ़ती ही जा रही हैं. एक ओर हाइकोर्ट ने उनके निलम्बन को चुनौती देने वाली याचिका को खारिज कर दिया तो दूसरी तरफ मंगलवार को उनके पति राजाराम गुर्जर को एसीबी ने वायरल वीडियो मामले में गिरफ्तार कर लिया है. राजाराम गुर्जर की गिरफ्तारी पर मुख्य सचेतक महेश जोशी ने बड़ा बयान दिया है.

पढे़ं: बीवीजी वायरल वीडियो मामला: सौम्या गुर्जर के पति राजाराम गुर्जर सहित दो गिरफ्तार

महेश जोशी ने कहा कि चाहे राजनीतिक लोग हों, प्रशासनिक लोग हों या उनके परिजन जो भ्रष्ट आचरण में लिप्त पाया जाएगा एसीबी उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी. जोशी ने कहा कि अपने भ्रष्ट आचरण से राजस्थान के माहौल को बिगाड़ने की कोशिश जो कोई भी करेगा तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. राजाराम गुर्जर की गिरफ्तारी इस बात का संकेत है कि कितना ही बड़ा आदमी क्यों ना हो हम कार्रवाई करने में नहीं झिझकेंगे. महेश जोशी ने कहा कि आने वाले दिनों में एसीबी राजस्थान से भ्रष्टाचार के खात्मे के लिए काम करेगी.

राजाराम गुर्जर की गिरफ्तारी पर महेश जोशी का बयान

गौरतलब है कि बीवीजी कंपनी के प्रतिनिधियों के साथ बात करते हुए राजाराम गुर्जर का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें राजाराम गुर्जर और कंपनी के अधिकारियों के बीच 20 करोड़ के लेन-देन की बात हो रही थी. एसीबी ने इस वीडियो की एफएसएल जांच करवाई. जिसमें वीडियो की सत्यता की पुष्टि हो गई. जिसके बाद राजाराम गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया. एसीबी ने आरएसएस के क्षेत्र प्रचारक निंबाराम के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है. निंबाराम पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details