राजस्थान

rajasthan

अब कैलाश मेघवाल कोरोना की चपेट में, CM गहलोत ने Tweet कर की स्वस्थ होने की कामना

By

Published : Oct 18, 2020, 6:26 PM IST

प्रदेश में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. वहीं, अब भाजपा के वरिष्ठ विधायक और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कैलाश मेघवाल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

rajasthan news, jaipur news
मुख्यमंत्री गहलोत ने मेघवाल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

जयपुर.वरिष्ठ भाजपा विधायक और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. बुखार और खांसी की शिकायत के चलते मेघवाल ने कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर मेघवाल के स्वस्थ होने की कामना ईश्वर से की है.

राजस्थान विधानसभा में सबसे उम्रदराज विधायक कैलाश मेघवाल फिलहाल SMS अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं. भीलवाड़ा के शाहपुरा से विधायक कैलाश मेघवाल जयपुर में ही अपने सरकारी आवास में रहते थे. अब मेघवाल के कोरोना संक्रमित आने के बाद उनके स्टाफ के लोगों की भी जांच की जा रही है.

पढ़ें-ACB की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी...अब परिचालक को 3 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा

बता दें कि इससे पहले भाजपा के प्रदेश के अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ के साथ ही राजस्थान से आने वाले तीनों ही केंद्रीय मंत्री सहित कई विधायक और सांसद कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और अब कैलाश मेघवाल भी इस महामारी की गिरफ्त में आ गए. फिलहाल, विशेषज्ञ चिकित्सकों की ओर से उनका उपचार चल रहा है. उधर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक ट्वीट कर कैलाश मेघवाल के स्वस्थ होने की कामना की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details