राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 5, 2020, 12:24 AM IST

ETV Bharat / city

मुख्यमंत्री को कोविड- 19 राहत कोष के लिए 40 लाख रुपए से अधिक राशि के चेक भेंट

जयपुर में कोरोना संकट के वक्त मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बैंक ऑफ बड़ौदा और राजस्थान ब्राह्मण महासभा की ओर से मुख्यमंत्री सहायता कोष कोविड- 19 राहत कोष चेक भेंट किया गया.

जयपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, jaipur news, rajasthan news
मुख्यमंत्री को कोविड-19 राहत कोष के लिए 40 लाख रुपये से अधिक राशि के चेक भेंट

जयपुर. प्रदेश में कोरोना संकट के वक्त एक ओर जहां सरकार इस महामारी से निपटने के लिए हर संभव कोशिश में लगी हुई है. वहीं दूसरी ओर प्रदेश के भामाशाह भी सरकार को आर्थिक मदद करने में पीछे नहीं हैं. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बैंक ऑफ बड़ौदा और राजस्थान ब्राह्मण महासभा की ओर से मुख्यमंत्री सहायता कोष कोविड- 19 राहत कोष चेक भेंट किया गया.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से महाप्रबन्धक महेन्द्र सिंह मेहनोत ने शनिवार को मुख्यमंत्री सहायता कोष कोविड- 19 राहत कोष के लिए 35 लाख 42 हजार रुपए की राशि का चेक भेंट किया.

पढ़ें:राजस्थान शिवसेना में प्रदेश अध्यक्ष समेत 6 पदाधिकारी पदमुक्त

वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को राजस्थान ब्राह्मण महासभा की ओर से प्रदेशाध्यक्ष व विधायक भंवरलाल शर्मा ने कोविड- 19 राहत कोष के लिए 5 लाख रुपए का चेक प्रदान किया. इस अवसर पर महासभा के कार्यकारी अध्यक्ष वैद्य हनुमान सहाय चोटिया और राधेश्याम जैमिनी, युवा प्रदेश अध्यक्ष मधुसूदन शर्मा व जयपुर अध्यक्ष महेन्द्र शर्मा उपस्थित रहें.

यह भी पढ़ें:भ्रूण जांच की FIR दर्ज होने के तीन साल बाद भी जांच और गिरफ्तारी क्यों नहीं : हाईकोर्ट

वहीं मुख्यमंत्री ने इस सहयोग के लिए सभी दानदाताओं, भामाशाहों और संस्थाओं को धन्यवाद दिया है. बता दें कि प्रदेश में कोरोना संकट शुरू होने के साथ ही सीएम अशोक गहलोत ने भामाशाओं से इस संकट के वक्त आर्थिक मदद करने का आह्वान किया था, जिसके बाद ना केवल भामाशाह बल्कि सरकारी कमर्चारियों, निजी क्षेत्र के कमर्चारियों और व्यापारियों ने भी इस संकट के वक्त सरकार की आर्थिक मदद की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details