राजस्थान

rajasthan

CM गहलोत ने स्वतंत्रता सेनानी त्रिलोकीनाथ धर के निधन पर व्यक्त की शोक संवेदना

By

Published : Apr 20, 2021, 3:25 PM IST

सीएम अशोक गहलोत ने स्वतंत्रता सेनानी त्रिलोकीनाथ धर के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि देश के स्वतंत्रता आंदोलन में उनके योगदान को सदैव याद किया जाएगा.

Freedom fighter trilokinath dhar,  Gehlot expressed condolences
सीएम अशोक गहलोत

जयपुर.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर निवासी स्वतंत्रता सेनानी त्रिलोकीनाथ धर के निधन पर शोक व्यक्त किया है. गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि देश के स्वतंत्रता आंदोलन में उनके योगदान को सदैव याद किया जाएगा. ईश्वर से दिवंगत की आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना है.

सीएम गहलोत का ट्वीट

पढ़ें- जन अनुशासन पखवाड़ा की गाइडलाइन की पालना नहीं होने से CM गहलोत नाराज, आज ले सकते हैं रिव्यू मीटिंग

सीएम गहलोत ने दी रामनवमी की शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भगवान श्रीराम के जन्मोत्सव रामनवमी के पावन पर्व पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी है. गहलोत ने कहा कि मर्यादा पुरूषोत्तम प्रभु श्रीराम ने जीवन में विपरीत परिस्थितियों में भी अपने आदर्शों को कभी नहीं त्यागा. उनका जीवन त्याग, सेवा, कर्तव्यनिष्ठा और वचनबद्धता का अनुपम उदाहरण है.

सीएम अशोक गहलोत ने इस अवसर पर प्रदेशवासियों से आह्वान किया कि वे भगवान श्रीराम के आदर्शों को आत्मसात कर समाज में समरसता और भाईचारा बनाए रखने में सक्रिय भूमिका निभाएं.

सीएम गहलोत लेंगे रिव्यू मीटिंग

प्रदेश में कोरोना संक्रमण नहीं फैले, इसको लेकर प्रदेश की गहलोत सरकार 3 मई तक जन अनुशासन पखवाड़ा चला रही है लेकिन सरकार के सख्त निर्देश के बाद भी गाइडलाइन की सही तरीके से पालना नहीं हो रही है. पहले दिन राज्य के अलग-अलग शहरों से आई भीड़भाड़ वाली तस्वीरों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नाराजगी जताई है और कलेक्टर पुलिस अधीक्षक को से रिपोर्ट तलब की है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मंगलवार को जन अनुशासन पखवाड़े गाइडलाइन की पालना को लेकर रिव्यू मीटिंग करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details