राजस्थान

rajasthan

Ashok Gehlot on Satyapal Malik : देश में मोदी-शाह की सरकार, राज्यपाल सतपाल मलिक ने अंडरस्टैंडिंग से दिया है बयान : गहलोत

By

Published : Jan 3, 2022, 5:01 PM IST

Updated : Jan 3, 2022, 5:42 PM IST

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के बयान पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा (Ashok Gehlot on Satyapal Malik) कि गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने जिन शब्दों का प्रयोग किया है, वह उनका इस्तेमाल नहीं कर सकते. लेकिन उन्हें लगता है कि राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने पीएम मोदी के लिए अंडरस्टैंडिंग के तहत यह बयान दिया है. गहलोत ने पिंकसिटी प्रेस क्लब में 'प्रेस से मिलिए' कार्यक्रम में यह बात कही है.

Ashok Gehlot on Satyapal Malik in Jaipur
राज्यपाल सतपाल मलिक ने अंडरस्टैंडिंग से दिया है बयान

जयपुर. मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के बयान (Meghalaya Governor Satya Pal Malik statement ) को लेकर सियासी चर्चाओं का दौर जारी है. मलिक के बयान की गूंज आज राजस्थान में भी सुनाई दी. जयपुर में प्रेस से मिलिये कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सत्यपाल मलिक के बयान पर कहा कि गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में राज्यपाल सतपाल मलिक ने जिन शब्दों का प्रयोग किया है, वह उनका इस्तेमाल नहीं कर सकते है. लेकिन उन्हें लगता है कि राज्यपाल सतपाल मलिक ने पीएम मोदी से अंडरस्टैंडिंग के तहत यह बयान दिया है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर (Ashok Gehlot on Satyapal Malik) में पिंकसिटी प्रेस क्लब में 'प्रेस से मिलिए' कार्यक्रम में बोल रहे थे. सीएम गहलोत ने आगे कहा कि अभी केंद्र में भाजपा या एनडीए की नहीं, बल्कि दो लोगों अमित शाह और नरेंद्र मोदी की सरकार है. ऐसे में बिना अंडरस्टैंडिंग के राज्यपाल मलिक पीएम के बारे में ऐसा बयान नहीं दे सकते.

राज्यपाल सत्यपाल मलिक के बयान पर बोले गहलोत

राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा था कि वह जब किसानों के मामले में प्रधानमंत्री जी से मिले (Satya Pal Malik PM Modi meeting) तो मेरी पांच मिनट में ही उनकी लड़ाई हो गई. वे बहुत घमंड में थे. जब उन्होंने कहा, हमारे 500 लोग मर गए, आप तो कुतिया मरती है तो चिट्ठी भेजते हो.

पढ़ें- 'प्रेस से मिलिए' कार्यक्रम में गहलोत ने कहा- कई लोग मुझे चाणक्य कहते हैं लेकिन मैं कोई चाणक्य नहीं हूं

गहलोत ने फिर कहा- सरकार गिराने के प्रयास हुए

अशोक गहलोत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी-शाह ने राजस्थान में सरकार गिराने की साजिश रची. उन्होंने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का नाम लिये बिना कहा कि जब एक मंत्री की पोल खुली तो वॉइस सैंपल देने से मना कर दिया.

ओवैसी और भाजपा में मिलीभगत

एक सवाल के जवाब में अशोक गहलोत ने कहा कि एआईएमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी और भाजपा की मिलीभगत है. राहुल गांधी के हिंदुत्व वाले बयान का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने देश की राजनीति में नई बहस शुरू की है. उन्होंने यह भी कहा आज देश को हिंदूराष्ट्र बनाने की बात कही जा रही है. लेकिन धर्म के नाम पर बने पाकिस्तान का हश्र आज सबके सामने है.

Last Updated : Jan 3, 2022, 5:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details