राजस्थान

rajasthan

तबलीगी जमात के संपर्क में आए लोगों से सीएम गहलोत की अपील, कहा- छिपे नहीं, तुरंत जांच कराएं

By

Published : Apr 3, 2020, 10:41 AM IST

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोरोना को लेकर उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक ली है. इस दौरान मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की कि पूजा-पाठ, उपासना, नमाज आदि सभी धार्मिक कार्य घर पर ही करें. वहीं दिल्ली के तबलीगी जमात से संपर्क में आने वाले प्रदेश के विभिन्न जिलों में पहुंचे लोगों से अपील की कि वे खुद को न छिपाएं, बल्कि आगे बढ़कर जांच कराएं, ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.

CM Gehlot held meeting on Corona virus
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अपील

जयपुर.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार देर रात को मुख्यमंत्री निवास पर कोरोना को लेकर उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक ली. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी पूजा-पाठ, उपासना, नमाज आदि सभी धार्मिक कार्य घर पर ही करें. इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि दिल्ली के तबलीगी जमात से संपर्क में आने वाले प्रदेश के विभिन्न जिलों में पहुंचे लोग खुद को ना छिपाएं, बल्कि आगे बढ़कर परीक्षण कराएं, ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अपील

गहलोत ने कहा कि ऐसे समय में जब पूरा देश लॉकडाउन है, इसके बावजूद दिल्ली में ऐसा आयोजन होना चिंताजनक है. ऐसे आयोजन की जानकारी मिलते ही तुरंत रुकवाना चाहिए था, चाहे विरोध का सामना भी करना पड़े. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के उद्देश्य को विफल करने वाले लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए.

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग ही एकमात्र कोरोना वायरस को फैलने से रोकने का उपाय है. ऐसे में लोगों को भी स्वेच्छा से समझना चाहिए कि सोशल डिस्टेंसिंग रखें. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश के उच्च अधिकारियों को आवश्यक दिशा देते हुए कहा कि राजस्थान में भी अगर कहीं पर भी किसी तरह का कोई आयोजन होता है, तो उस पर निगरानी रखकर उसे रोका जाए.

यह भी पढ़ें-सतीश पूनिया और राजेंद्र राठौड़ ने CS और DGP से की मुलाकात

साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पुलिस के अधिकारियों को जिन जिलों में कर्फ्यू लगा हुआ हैं, वहां पर सख्ती से पालना कराने और कम से कम लोगों की आवाजाही हो इसके लिए पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. सीएम गहलोत ने एक बार फिर जनता से अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में घर पर ही रहे और सुरक्षित रहें, ताकि महामारी को हराया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details