राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राजधानी का 'रण': छत्तरपुर विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष ने की जनसभा, कहा- दिल्ली की जनता इस झूठी सरकार का सूपड़ा साफ करेगी

छत्तरपुर विधानसभा में राजस्थान के उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने बीजेपी के समर्थन में एक जनसभा की. साथ ही उन्होंने BJP प्रत्याशी ब्रह्म सिंह तंवर को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की.

By

Published : Feb 3, 2020, 8:38 AM IST

राजेंद्र राठौड़ ने की अपील, Rajendra Rathore appealed
राजेंद्र राठौड़ ने की अपील

नई दिल्ली/जयपुर.देश की राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी बढ़ी हुई है. आगामी 8 फरवरी को यहां चुनाव होना है और 11 फरवरी को दिल्ली की सत्ता पर कौन काबिज़ होगा ये तय हो जाएगा.

उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने की अपील...

दो दशक बाद दिल्ली में वापसी करने लिए बीजेपी जबरदस्त मेहनत कर रही है. छत्तरपुर विधानसभा में राजस्थान के उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने बीजेपी के पक्ष में वोट करने के लिए जनसभा की.

मोदी सरकार ने दी देश को कई सौगातें...

बीजेपी प्रत्याशी ब्रह्म सिंह तंवर ने जीत को लेकर भरोसा जताते हुए कहा कि दिल्ली में हम पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने दिल्ली को कई सौगातें दी है . उन्होंने कहा दिल्ली में 1731 कच्ची कॉलोनीयां पास कराकर मोदी सरकार ने दिल्ली की 40 लाख आबादी को तोहफा दिया है.

पढ़ें:'जो वंदे मातरम् बोलेगा, वही इस देश में रहेगा'

उन्होंने केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार ने मोदी सरकार की आयुष्मान योजना लागू नहीं होने दी. जिसमें 5 लाख रुपये तक गरीब लोगो को इलाज कराने में सहायता मिलती. साथ ही कहा कि दिल्ली की जनता इस झूठी सरकार का सूपड़ा साफ करने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details