राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

चेतन डूडी, दानिश अबरार और रोहित बोहरा आए सामने, कहा- हम हमेशा कांग्रेस के साथ

राजस्थान में छाए सियासी घमासान के बीच सीएम गहलोत के आवास पर हुई प्रेस कांफ्रेंस के दौरान विधायक चेतन डूडी, दानिश अबरार और रोहित बोहरा सामने आए. तीनों विधायकों ने कांग्रेस में पूरी आस्था होने की बात कहते हुए सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया.

By

Published : Jul 12, 2020, 9:22 PM IST

Rajasthan Political News, जयपुर न्यूज, jaipur news
हम हमेशा कांग्रेस के साथ...

जयपुर. राजस्थान में कथित सियासी घमासान के बीच शाम को मुख्यमंत्री निवास पर हुई विधायकों और मंत्रियों की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान विधायक चेतन डूडी, दानिश अबरार और रोहित बोहरा ने साफ कहा कि वे कांग्रेसी हैं और रहेंगे.

हम हमेशा कांग्रेस के साथ...

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान विधायक चेतन डूडी ने कहा कि कल एक खबर चली हमें बाड़ेबंदी के लिए ले गए. लेकिन मैं पूछता हूं कि क्या कांग्रेस ने बाड़ेबंदी की थी. जब कांग्रेस ने कोई बाड़ेबंदी नहीं की तो हम कहां जाएं. उन्होंने राज्य सरकार के वरिष्ठ मंत्री हरीश चौधरी, रघु शर्मा, प्रताप सिंह खाचरियावास की मौजूदगी में साफ कहा कि हम सभी कांग्रेस के साथ हैं.

पढ़ेंःसियासी बवंडर में आखिर क्या है वसुंधरा राजे की चुप्पी का राज?

उन्होंने कहा कि मैं किसान का बेटा हूं, सब्जी बिकती है, अनाज और पशु बिकते हैं, लेकिन व्यक्ति नहीं बिकता. बिकने वाली यहां कोई चीज नहीं है. डूडी ने साफ कहा कि चाहे भाजपा आ जाए या कोई ओर हमारी आस्था पूरी तरह से कांग्रेस में है. हम सभी की पहचान पार्टी की वजह से है. वहीं, विधायक दानिश अबरार ने कहा कि हम तीनों से भाजपा का किसी भी तरह से कोई संपर्क नहीं हुआ है.

पढ़ेंःCM द्वारा मीडिया को आरोपित करना गलत, मांगनी चाहिए माफी: हनुमान बेनीवाल

इस दौरान विधायक रोहित बोहरा ने भी साफ कहा कि सीएम गहलोत को हम सभी ने चुना है तो उन्हें आस्था होगी ही. हम विधायक दल के सदस्य हैं तो उनमें आस्था होगी ही. बोहरा ने बाड़ेबंदी के सवाल पर कहा कि हम तीनों पढ़े लिखे हैं हमें बोलना और समझना अच्छी तरह से आता है. आपको बता दें कि एक दिन पहले तीनों विधायकों के पायलट खेमे में चले जाने जैसी चर्चा उठ रही थी. इन तमाम चर्चाओं को विराम देते हुए तीनों विधायक प्रेस कांफ्रेंस में सामने आए और साफ कहा कि वे कांग्रेस के साथ ही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details