राजस्थान

rajasthan

युवा आक्रोश रैली में बदले मौसम ने कांग्रेस नेताओं की बढ़ाई चिंता, बदला मौसम बना भाषण का मुख्य बिंदु

By

Published : Jan 28, 2020, 10:58 PM IST

प्रदेश कांग्रेस की ओर से मंगलवार को गुलाबी नगरी जयपुर में कांग्रेस नेता और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की युवा आक्रोश रैली का आयोजन हुआ. इस रैली में नेताओं के भाषण का केंद्र बिंदु रैली के दौरान बदला मौसम रहा. इस दौरान यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने तो इस बदले मौसम को भगवान शिव का जलाभिषेक बता दिया.

युवा आक्रोश रैली, Revenge Weather During Rally
रैली के दौरान बदला मौसम

जयपुर. प्रदेश कांग्रेस की ओर से मंगलवार को गुलाबी नगरी जयपुर में कांग्रेस नेता और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की युवा आक्रोश रैली का आयोजन हुआ. इस रैली में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चांदना और जिला कांग्रेस के अध्यक्ष प्रताप सिंह ने रैली में आए युवाओं को संबोधित किया. लेकिन इन नेताओं के भाषण का केंद्र बिंदु रैली के दौरान बदला मौसम रहा. वहीं, यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने तो इस बदले मौसम को भगवान शिव का जलाभिषेक बता दिया.

युवा आक्रोश रैली में बदला मौसम बना भाषण का मुख्य बिंदु

कांग्रेस नेता और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को गुलाबी नगरी जयपुर में मोदी सरकार के खिलाफ आक्रोश रैली की शुरुआत की. इस रैली के बाद राहुल गांधी देश के अन्य राज्यों में भी इसी तरह की आक्रोश रैली करेंगे और युवाओं को मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों के खिलाफ जागरूक करेंगे. लेकिन मंगलवार को जैसे ही राहुल गांधी मंच पर पहुंचे तो अचानक गुलाबी नगरी की फिजाओं में बदलाव आ गया.

पढ़ें- युवाओं को रोजगार देने में मोदी सरकार पूरी तरह से फेल रही हैः राहुल गांधी

मौसम ने राहुल गांधी का स्वागत कर दिया हैः खाचरियावास

रैली के दौरान अचानक मौसम बदल गया, आसमान में बादल छा गए और हल्की बूंदा-बांदी होने लगी. ऐसे में मंच पर आने वाले वक्ताओं के भाषण का केंद्र बिंदू बदला मौसम हो गया. बता दें कि जो भी नेता मंच पर आए, उसने मौसम के साथ अपने नेता राहुल गांधी की तारीफ में कसीदे पढ़ गए. रैली में सबसे पहले बोलने आए परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने राहुल गांधी को आश्वस्त किया की अब युवा जाग गया है. उन्होंने कहा कि मौसम ने आपका स्वागत कर दिया है.

ये बारिश नहीं भगवान शिव शंकर का जलाभिषेक हैः अशोक चांदना

खाचरियावास के बाद यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चांदना ने तो बदले मौसम पर यहां तक कह दिया कि राहुल गांधी शिव भक्त हैं और ये बारिश नहीं भगवान शिव शंकर का जलाभिषेक है.

मौसम बदल रहा है, समय भी बदलेगाः पायलट

रैली को संबोधित करने डिप्टी सीएम सचिन पायलट आए तो उन्होंने भी कहा कि आज कांग्रेस कमेटी ने युवा आक्रोश रैली रखी है, जिस प्रकार आर्थिक प्रहार युवाओं पर किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि नौजवानों को जोड़ने के लिए राहुल गांधी यहां आए हैं, जिससे पूरे राजस्थान में संदेश जाएगा कि हम युवाओं के साथ हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली में बैठे नेताओं की नींद टूटेगी. कांग्रेस का राज लाने के लिए सभी युवाओं ने हमें वोट दिया था और हमारा फर्ज है इनके लिए आवाज उठाए. पायलट ने कहा कि आज मौसम बदल रहा है, समय भी बदलेगा.

सीएए और एनआरसी लागू होने वाला नहीं हैः गहलोत

वहीं, सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि मोदी सरकार जो सीएए, एनआरसी और एनपीआर लेकर आई है, ये तमाम खोखली बातें हैं और इम्प्रेक्टिकल हैं. उन्होंने कहा कि असम हमारे सामने उदाहरण है. ये लागू ही नहीं होने वाला है, उसके बावजूद भी युवाओं का ध्यान भटकाने के लिए और देश का ध्यान डायवर्ट करने के लिए जानबूझकर बातें करने लगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details