राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर नगर निगम से आमजन के साथ चेयरमैन भी परेशान...निगम कमिश्नर से की शिकायत

जयपुर नगर निगम में आमजन तो क्या समिति के चेयरमैन भी संतुष्ट नहीं हैं. यही वजह है कि शुक्रवार को समिति के चेयरमैन काम नहीं होने की शिकायत लेकर निगम कमिश्नर के पास पहुंचे . जिस पर कमिश्नर ने प्रत्येक समिति की अलग से बैठक लेने का आश्वासन दिया

By

Published : Jul 20, 2019, 8:26 AM IST

कमिश्नर से नगर निगम की समितियों के चेयरमैनों ने की काम नहीं होने की शिकायत

जयपुर.इस साल नवंबर में निगम के आम चुनाव होने हैं. ऐसे में वर्तमान में समितियों के चेयरमैन लंबित प्रकरणों की फाइल निपटा कर अपने पॉइंट्स बढ़ाने की जुगत में हैं. साथ ही रहे-सहे कार्यकाल में निगम से मिलने वाली सुविधाओं का भी लाभ उठाना चाह रहे हैं. इसी को लेकर नगर निगम चेयरमैन शुक्रवार को निगम कमिश्नर से मिले. यहां उन्होंने फाइलें अटकाए रखने की शिकायत को कमिश्नर के सामने रखा.

कमिश्नर से नगर निगम की समितियों के चेयरमैनों ने की काम नहीं होने की शिकायत

बता दें कि इस दौरान निगम के ज्यादातर चेयरमैन वहां मौजूद रहे. चेयरमैनों की शिकायत को देखते हुए कमिश्नर विजय पाल सिंह ने आश्वासन दिया कि वो सोमवार से प्रत्येक समिति की अलग से बैठक लेकर सुनवाई करेंगे. इस दौरान लंबित चल रही तमाम फाइल्स पर चर्चा की जायेगी.

वहीं चेयरमैंनों ने बताया कि नालियों की सफाई, सफाई व्यवस्था से संबंधित अन्य कामों की फाइलों को अटकाया जा रहा है. इस दौरान भगवत सिंह देवल ने कमिश्नर द्वारा उनकी समिति की फाइलें रोकने का भी आरोप लगाया. साथ ही सभी चेयरमैन ने लेपटॉप दिए जाने और भ्रमण करवाए जाने की मांग भी कमिश्नर के सामने रखी. इस दौरान धर्म सिंह सिंघानियां, कृष्ण गोपाल शर्मा, मंजू शर्मा, मोहन लाल मीणा, सुशिल शर्मा सहित अन्य चेयरमैन वहां मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details