राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 15, 2020, 5:56 PM IST

ETV Bharat / city

गुटों में में बटी जयपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन, अध्यक्ष महेश जोशी ने किया मध्यावधि चुनाव करवाने का निर्णय

जयपुर में जेडीसीए दो अलग-अलग गुटों में बट चुकी है. वहीं, बुधवार को जयपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष महेश जोशी ने जेडीसीए में चुनाव लड़ने का अंतिम फैसला किया है. चुनाव को लेकर दोनों ही गुटों ने चुनाव करवाने की अनुमति भी दे दी है.

जयपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन, jaipur latest news
अध्यक्ष महेश जोशी ने फिर से चुनाव लड़ने का लिया फैसला

जयपुर. दो अलग-अलग गुटों मैं बटी हुई जयपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष महेश जोशी ने बुधवार को आखिर जेडीसीए में चुनाव करवाने का निर्णय ले लिया है. हालांकि अभी इस के चुनाव में 2 साल का समय बाकी था. लेकिन, जिस तरह से गुटबाजी चल रही थी और क्रिकेट का नुकसान हो रहा था, उसके चलते आखिर बुधवार को इसमें मध्यावधि चुनाव करवाने का अंतिम निर्णय ले लिया गया है और दोनों ही गुटों ने चुनाव करवाने की अनुमति भी दे दी है.

अध्यक्ष महेश जोशी ने फिर से चुनाव लड़ने का लिया फैसला

जेडीसीए के अध्यक्ष महेश जोशी ने कहा कि आगामी एक-दो दिनों में इसके लिए चुनाव अधिकारी घोषित कर दिया जाएगा. जिसके बाद 15 से 20 फरवरी तक यहां पर चुनाव भी करवा लिए जाएंगे. जोशी ने माना कि जो परिस्थितियां जेडीसीए में बनी हुई थी उसमें तमाम प्रयास करने के बाद भी वह काम नहीं हो पा रहे थे जिनकी उन्हें उम्मीद थी.

पढ़ें- देश को नहीं बांटना चाहते थे महात्मा गांधी : राज्यपाल कलराज मिश्र

अब चुनाव के ऐलान के बाद जोशी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि चुनाव के बाद अब जयपुर में भी क्रिकेट फिर से पटरी पर आ सकेगा. वहीं, जोशी ने कहा कि वह प्रयास करेंगे कि इस बार चुनाव सर्वसम्मति से करवाए जाएं ताकि खिलाड़ियों को फायदा मिल सके. वहीं, जेडीसीए के अध्यक्ष पद के चुनाव दोबारा लड़ने को लेकर उन्होंने संकेत दिया कि वह फिर इस पद की दावेदारी करेंगे लेकिन उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि सर्वसम्मति से चुनाव होगा तो ही वह चुनाव लड़ेंगे नहीं तो वे इससे दूर हो जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details