राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया भाजपा के जिला प्रमुखों-उप प्रमुखों से संवाद, दिए दिशा निर्देश

जयपुर मे शनिवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कई मंत्रियों के साथ मिल कर कोरोना संक्रमण को लेकर चर्चा की. साथ ही नड्डा ने सभी जिलों में कोविड-19 के दौरान चलाए जा रहे राहत कार्यों की भी जानकारी ली. उन्होंने कहा कि घरों में मास्क बनवा कर आमजन में वितरित करवाएं.

By

Published : May 9, 2020, 10:28 PM IST

राजस्थान की खबर, जयपुर की खबर, jaipur news
अध्यक्ष नड्डा ने प्रदेश के जिला प्रमुख और उप प्रमुखों से संवाद

जयपुर. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना, राष्ट्रीय महासचिव भूपेन्द्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष डा.सतीश पूनिया, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर के साथ कोविड-19 की स्थिति को लेकर प्रदेश के भाजपा के जिला प्रमुखों और उप जिला प्रमुखों से संवाद किया.

अध्यक्ष नड्डा ने प्रदेश के जिला प्रमुख और उप प्रमुखों से संवाद

जेपी नड्डा ने सभी जिला प्रमुखों से उनके क्षेत्रों में कोविड-19 के दौरान भाजपा की ओर से चलाए जा रहे राहत कार्यों की जानकारी ली. उन्होंने सभी जनप्रतिनिधियों से कहा कि वो अपने क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा लोगों के फोन में आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करवाएं. अपने और कार्यकर्ताओं के घरों पर मास्क तैयार करवा कर उसे आमजन में वितरित करें और इस परिस्थिति में उन्हें इसका महत्व समझायें.

पढ़ें-जयपुरः भाजपा कार्यकर्ताओं ने किसानों की समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन

उन्होंने इस कठिन परिस्थिति में लोगों की मदद करने और उन्हें किसी तरह की कोई समस्या नहीं आए ये सुनिश्चित करने के निर्देश दिए. जिला प्रमुखों ने नड्डा से राज्य सरकार की ओर से अपने क्षेत्र में लोगों से राजनैतिक आधार पर भेदभाव की करने की जानकारी दी और उन्हें बताया की लोगों की समस्याओं को उठाने वाले जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं पर सरकार मुक़दमे दर्ज कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details